हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Crime News: कुल्लू में हेरोइन के साथ हरियाणा का युवक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 3:28 PM IST

कुल्लू पुलिस ने हरियाणा के एक युवक को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी को अदालत में पेश करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. (Kullu Crime New) (Accused Arrested with heroin in Kullu)

Accused Arrested with heroin in Kullu
कुल्लू में हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू: प्रदेश में बढ़ते अवैध नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए हिमाचल पुलिस एक्शन मोड में है. ताजा मामला जिला कुल्लू का है. नशा कारोबारियों पर कुल्लू पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार किया है. जिला मुख्यालय के साथ लगते भेखली रोड पर कुल्लू पुलिस की टीम ने 23 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हेरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

कुल्लू से हेरोइन बरामद: कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना कुल्लू की टीम भेखली रोड पर गश्त कर रही थी. उसी दौरान सामने से एक गाड़ी (HR 42G 6754) आई. पुलिस टीम ने जब उस गाड़ी को जांच के लिए रोका तो गाड़ी में सवार युवक से 23 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. आरोपी युवक की पहचान सोनीपत हरियाणा निवासी वजीर (34 साल) के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना कुल्लू में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी की गाड़ी को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

एसपी कुल्लू ने की पुष्टि:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि आरोपी को अब अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा. मामले के हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच की जा रही है. वहीं, नशा तस्करी में संलिप्त अन्य व्यक्तियों की भी पुलिस तलाश कर रही है. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने स्थानीय लोगों से भी आग्रह किया कि इस तरह से नशे का कारोबार करने वालों के बारे में कुल्लू पुलिस को अवश्य सूचित करें, ताकि सभी आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा सके.

ये भी पढे़ं: नशा तस्कर पर कुल्लू पुलिस का शिकंजा, 5 ग्राम हेरोइन के साथ हरियाणा निवासी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details