हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu charas smuggler arrested: कुल्लू पुलिस ने बंजार से नशा तस्कर को दबोचा, 1 किलो 729 ग्राम चरस बरामद

By

Published : Jul 5, 2023, 12:49 PM IST

कुल्लू पुलिस ने चेकिंग अभियान के तहत बंजार से एक व्यक्ति को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 1 किलो 729 ग्राम चरस बरामद हुआ है. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. (Kullu charas smuggler arrested)

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश में नशा तस्करी के मामले में कमी देखने को नहीं मिल रही है. जबकि आये दिन पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाकर नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करती रहती है. ताजा मामला कुल्लू जिले से है. जहां पुलिस ने चरस की बड़ी खेप के साथ एक आरोपी को बंजार से गिरफ्तार किया है. जिसके पास से 1 किलो 729 ग्राम चरस बरामद हुआ है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में बंजार में पुलिस ने 1 किलो 729 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस की टीम ने खलैत-रोपा समीप डमाला पुल कच्चा लिंक रोड पर गश्त कर रही थी. तभी पुलिस को सामने से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया. जो पुलिस टीम को देखकर घबरा गया. शक के आधार पर जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से चरस मिला. जिसके बाद पुलिस ने चरस के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी की पहचान बेली राम (34 बर्ष) निवासी गांव गलियाड तहसील बंजार के रूप में हुई हैं. आरोपी के खिलाफ थाना बंजार में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने कहा आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद उसे पुलिस रिमांड में लिया जाएगा. ताकि इस बात की जानकारी मिल सके कि आरोपी के साथ और कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं? वहीं बंजार पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी है.
ये भी पढ़ें:Call Girl के नाम से युवती का अश्लील फोटो वायरल, पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ कराया मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details