हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में अलग -अलग 3 मामलों में 4 आरोपी नशे के साथ गिरफ्तार, डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद

By

Published : Feb 27, 2023, 1:51 PM IST

कुल्लू पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है. इस दौरान एक दिल्ली के व्यक्ति सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. (Charas recovered in different cases in Kullu)

डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद
डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशे के कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस की टीम ने 3 मामलो में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों आरोपियों के कब्जे से डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद की गई है. आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और अब उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.

पहला मामला बंजार का:कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहला मामला बंजार थाने के तहत पेश आया. पुलिस की टीम इलाके की गश्त कर रही थी, उसी दौरान एक व्यक्ति की जब जांच की गई तो उसके कब्जे से 1 किलो 45 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी की पहचान प्रेम सिंह निवासी भुआरा कलवारी जिला कुल्लू के रूप में हुई है.

जिला कुल्लू

सैंज में पकड़ाया दिल्ली का व्यक्ति :वहीं, दूसरा मामला सैंज थाने के तहत दर्ज किया गया. जहां पर पुलिस टीम ने देहुरी में पेट्रोलिंग के दौरान दो व्यक्तियों से चरस बरामद की है. आरोपी की पहचान संजय निवासी निवासी बी ब्लॉक, गोपालनगर नजफगढ़, दक्षिण पश्चिम दिल्ली और 44 वर्षीय जय चंद निवासी मायागढ़ जिला कुल्लू के रूप में हुई. दोनों आरोपियों के कब्जे से 254 ग्राम चरस बरामद की गई. अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जिला कुल्लू

तीसरा मामला भुंतर का:जिला कुल्लू की एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि तीसरा मामला भुंतर थाना क्षेत्र के अंतर्गत दर्ज किया गया हैं. जहां पर 26 वर्षीय साहिल निवासी चनेट्टी फतेहपुर तहसील जगाधरी जिला यमुनानगर के कब्जे से 256 ग्राम चरस बरामद की गई है. भुंतर पुलिस की टीम मणिकर्ण सड़क मार्ग के सिउंड के पास पेट्रोलिंग पर थी.उसी समय यह नशा बरामद कर गिरफ्तार किया गया. एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का मामले दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया. अब उनसे पूछताछ कर और राज उगलवाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details