हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अदालत ने 3 दिन के रिमांड पर भेजे नशा तस्करी के 3 आरोपी, पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 3, 2019, 1:41 PM IST

कुल्लू में सिंथेटिक ड्रग और चरस तस्करी के साथ पकड़े गए एक व्यक्ति और 2 युवाओं को अदालत ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

drug smuggler on police remand in kullu

कुल्लू: जिला कुल्लू में सिंथेटिक ड्रग और चरस तस्करी के साथ पकड़े गए एक व्यक्ति और 2 युवाओं को अदालत ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें तीन-तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

पुलिस ने 305 ग्राम चरस की खेप के साथ दीपचंद (26) को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा मणिकर्ण में ही एक अन्य मामले में पुलिस ने 300 ग्राम चरस के साथ कृष्ण चंद (22) को गिरफ्तार किया था, जबकि कुल्लू पुलिस ने चिट्टा के मुख्य सप्लायर राजीव कुमार उर्फ मिंटू (46) को भी पकड़ा है.

वीडियो

अब पुलिस जहां 51 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े गए आरोपी से सिंथेटिक ड्रग को लेकर पूछताछ करने में जुट गई है. साथ ही मणिकर्ण में 305 और 300 ग्राम चरस के साथ धरे गए दोनों युवाओं से भी चरस तस्करी को लेकर पूछताछ कर रही है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि शनिवार को तीनों लोगों को कोर्ट में पेश किया. अदालत ने उनको पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

ये भी पढ़ें: तान्त्रा बॉयज के नाम रही किन्नौर महोत्सव की अंतिम सांस्कृतिक संध्या, जमकर थिरके लोग

Intro:अदालत ने 3 दिन के रिमांड पर भेजे ड्रग तस्करी के 3 आरोपीBody:
जिला कुल्लू में सिंथेटिक ड्रग और चरस की तस्करी के साथ पकड़े गए एक व्यक्ति और दो युवाओं को अदालत ने तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। कुल्लू पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तीनों मामलों में कागजी प्रक्रिया पूरी कर आरोपियों को अदालत में पेश गया, जहां से उनको तीन-तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। अब पुलिस जहां 51 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी से सिंथेटिक ड्रग को लेकर पूछताछ करने में जुट गई है, वहीं मणिकर्ण में 305 और 300 ग्राम चरस के साथ धरे गए दोनों युवाओं से भी चरस तस्करी से जुड़े राज उगलवाएगी। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि शनिवार को तीनों लोगों को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने उनको पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस तीनों से कड़ी पूछताछ करने में लगी है। बता दे कि कुल्लू पुलिस ने चिट्टा के मुख्य सप्लायर राजीव कुमार उर्फ मिंटू 46 को पकड़ा है। वह पिछले एक साल से पुलिस के रडार पर था। Conclusion:मणिकर्ण पुलिस ने 305 ग्राम चरस की खेप के साथ 26 वर्षीय दीपचंद गिरफ्तार किया है। इसके अलावा मणिकर्ण में ही एक अन्य मामले में पुलिस ने 300 ग्राम चरस के साथ 22 वर्षीय कृष्ण चंद को गिरफ्तार किया था।

ABOUT THE AUTHOR

...view details