हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Accident News: बंजार के जलोड़ा में खाई में गिरी कार, महिला पर्यटक की हुई मौत

By

Published : Jun 3, 2023, 5:35 PM IST

Updated : Jun 3, 2023, 8:11 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में पर्यटकों से भरी एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. दिल्ली के रहने वाले यह पर्यटक बंजार के जलोड़ी दर्रा घूमने के लिए गए थे. हादसे में 1 महिला की मौत हो गई है और पांच सवार घायल हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Road Accident In Kullu
दुर्घटनाग्रस्त कार.

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार के जलोड़ा में एक कार खाई में गिर गई. वहीं, सड़क दुर्घटना में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और इस सड़क दुर्घटना में एक महिला पर्यटक की मौत हो गई है. दुर्घटना की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और खाई में गिरे हुए पर्यटकों किया बाहर निकालने का कार्य किया जा रहा है. वहीं, घायलों को बंजार अस्पताल लाया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रहने वाले यह पर्यटक बंजार के जलोड़ी दर्रा घूमने के लिए गए थे. ऐसे में बंजार के जलोड़ी दर्रा से जब यह पर्यटक वापस बंजार की ओर आ रहे थे. तो उसी दौरान जलोड़ा के पास इनकी कार अनियंत्रित हो गई और कार खाई में गिर गई. स्थानीय लोगों के द्वारा इस बारे बंजार पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से खाई में गिरे हुए घायलों को बाहर निकालने का कार्य शुरू कर दिया गया है. सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई है और शव को बंजार पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

हादसे में मृत महिला.

डीएसपी बंजार शेर सिंह ने बताया कि इस कार में 6 लोग सवार थे और सभी जलोड़ी दर्रा घूमने के लिए गए थे. कार में सवार एक महिला की मौत हो गई है और 5 पर्यटक घायल हुए हैं. बंजार पुलिस की टीम स्थानीय लोगों के साथ बचाव कार्य में जुटी हुई है. बंजार पुलिस की टीम के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. महिला का शव को बंजार अस्पताल में भेजा गया है और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Read Also-CM सुक्खू के साथ बैठक के बाद डॉक्टरों की पेन डाउन स्ट्राइक खत्म, डॉक्टर कल से अस्पतालों में पहले की तरह देंगे सेवाएं

Read Also-Odisha Train Accident : मरने वालों की संख्या बढ़कर 261 हुई, 900 से अधिक घायल, रेस्कयू ऑपरेशन हुआ पूरा

Last Updated : Jun 3, 2023, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details