हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा कर रही सेनेटाइजेशन, पंचायतों को बांटा जा रहा सोडियम हाइपोक्लोराइट

By

Published : May 17, 2021, 7:53 AM IST

सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा प्रदेश में कोरोना महामारी के दौरान सेवा कार्य कर रही है. रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक महेश्वर सिंह व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल सोलंकी जरड कुल्लू की भुट्टी पंचायत पहुंचे. इस दौरान उन्होनें पंचायत के सभी वार्डों में सैनिटाइज किया. इसके अलावा भाजपा ने पंचायत के लिए 15 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइट दिया.

kullu
फोटो

कुल्लू: सेवा ही संगठन अभियान के तहत भाजपा प्रदेश में कोरोना महामारी के दौरान सेवा कार्य कर रही है. इस अभियान के तहत पार्टी द्वारा लोगों को मास्क वितरण किए जा रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कोरोना पॉजिटिव व होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की मदद भी की जा रही है. इसी अभियान के तहत भाजपा जिला कुल्लू में भी सेवा कार्य कर रही है.

पंचायत के सभी वार्डों को किया सैनिटाइज

इस अभियान के चलते रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक महेश्वर सिंह व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल सोलंकी जरड भुट्टी पंचायत पहुंचे. इस दौरान उन्होनें पंचायत के सभी वार्डों में सैनिटाइज किया. इसके अलावा भाजपा ने पंचायत के लिए 15 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइट बीडीसी सदस्य उषा देवी के माध्यम से दिए. साथ ही वार्ड 6 और 7 में भी सेनेटाइजेशन अभियान चलाया गया.

अन्य सेवाएं भी दी जा रही

भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने कहा कि भाजपा सेवा ही संगठन है अभियान के तहत कोरोना महामारी के दौरान सेवा कार्य कर रही है. इसी अभियान के तहत विभिन्न पंचायतों को सेनेटाइजेशन के लिए सोडियम हाइपोक्लोराइड दिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव व होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों को मास्क वह जरूरत पड़ने पर अन्य सेवाएं भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें:कोरोना कर्फ्यू में नियमों का उल्लंघन, 5 हजार से ज्यादा लोगों के काटे गए चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details