हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अमृतसर से कुल्लू घूमने आई युवती की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 30, 2023, 3:07 PM IST

अमृतसर से कुल्लू घूमने आई एक युवती की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवती अपने दोस्तों के साथ नये साल के जश्न के लिए कुल्लू घूमने आई थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू:जिला कुल्लू के भुंतर में पंजाब के अमृतसर की रहने वाली एक युवती की मौत हो गई. पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने इस बारे मृतका के परिजनों को भी सूचित कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर की अरुण प्रीत कौर यहां पर अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए आई हुई थी. युवती यहां पर अपने दोस्तों के साथ रह रही थी.

बताया जा रहा है कि बीती शाम उसकी तबीयत बिगड़ गई. दोस्तों ने उसे इलाज के लिए ढालपुर अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन युवती की बिगड़ती हालत के चलते डॉक्टर ने उसे नेरचौक अस्पताल में रेफर कर दिया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में ले लिया. युवती के दोस्तों ने बताया कि वह सब यहां पर एक निजी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए थे और नया साल का जश्न मनाने के लिए कुल्लू आए थे, लेकिन अचानक से अरुण प्रीत कौर की तबीयत बिगड़ गई और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने युवती का शव कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवती के मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. वहीं, युवती के अन्य दोस्तों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं. शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सोलन पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की चिट्टा तस्करी मामले में अब तक 6 आरोपियों को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details