हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर के लुतुकसा में वाहन खाई में गिरा, गाड़ी में सवार लोग लापता

By

Published : Aug 29, 2021, 3:53 PM IST

road accident
road accident ()

किन्नौर में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. वहीं, गाड़ी में सवार लोगों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस और रेस्क्यू टीमस गाड़ी में सवार लोगों को लगातार ढूंढ रही है.

किन्नौर: जिला किन्नौर के निचार खंड के तहत लुतुकसा में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी सड़क से लगभग 100 मीटर नीचे गहरी खाई में सतलुज नदी में गिरी है. वहीं, गाड़ी में सवार लोगों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

दुर्घटना ग्रस्त गाड़ी का नम्बर HP 26A 5000 है और वाहन मालिक की पहचान पदम सिंह पुत्र काली चरण निवासी गांव डैट सुंगरा तहसील निचार जिला किन्नौर के नाम पर पंजीकृत है. वहीं, पुलिस ने छानबीन के दौरान गाड़ी और उसमें सवार लोगों के बारे में स्थानीय लोगों से पूछताछ की. इस दौरान उप-प्रधान ग्राम पंचायत सुंगरा ने बताया कि गाड़ी में पदम सिंह, उसकी पत्नी और साथ में दो मजदूर थे, लेकिन दोनों मजदूर अपने गंतव्य तक सही सलामत पहुंच चुके हैं. वहीं, इस हादसे के बाद सड़क पर भी जाम लग गया है.



वहीं, दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी और उसमें सवार लोगों का सतलुज नदी में बहने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस और रेस्क्यू टीम गाड़ी और गाड़ी में सवार लोगों को ढूंढ रही है. दूसरी ओर जिला किन्नौर में आगामी दिनों में मौसम के खराब होने का पूर्वानुमान है जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी से सावधानी बरतने की अपील की है.

ये भी पढ़ें-कृषि कानून की वजह से हिमाचल में बागवानों को सेब की फसल का नहीं मिल रहा सही दाम- राजेंद्र राणा

ये भी पढ़ें-आजादी के मतवाले महान क्रांतिकारी भाई हिरदा राम को भूल गईं सरकारें, ना घर मिला ना जमीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details