हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Accident in Kinnaur: सतलुज में गिरी पिकअप, पति-पत्नी समेत 3 लापता, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 27, 2023, 6:58 AM IST

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है. आए दिन सड़क हादसों में लोगों की जान जा रही है. बरसात के कारण इन सड़क हादसों में भी इजाफा देखने को मिल रहा है. ताजा मामले में किन्नौर सड़क हादसे में एक पिकअप सतलुज में जा गिरी. (Road Accident In Kinnaur)

Road Accident In Kinnaur.
किन्नौर में सतलुज में गिरी पिकअप.

किन्नौर में अनियंत्रित होकर सतलुज में गिरी पिकअप.

किन्नौर:जिला किन्नौर में सड़क हादसों का सिलसिला जारी है. यहां आए दिन दर्दनाक सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में किन्नौर जिले के निचार उपमंडल में सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि निचार के छोल्टू-जानी संपर्क मार्ग पर एक पिकअप गाड़ी सतलुज में जा गिरी. इस हादसे में पिकअप समेत तीन गाड़ी सवार भी सतलुज की तेज धारा में समा गए. जबकि हादसे में एक महिला घायल हो गई है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

सतलुज में गिरी पिकअप: मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बुधवार देर शाम को करीब 6 बजे हुआ है. जब एक पिकअप (HP 26A 3138) अनियंत्रित होकर छोल्टू-जानी संपर्क मार्ग से सीधा सतलुज नदी में जा गिरी. हादसे में पति-पत्नी समेत तीन लोग सतलुज नदी में बह गए हैं. इसके अलावा एक महिला गाड़ी से निकल कर नदी किनारे गिरने से घायल हो गई है. जिसे जेएसडब्ल्यू अस्पताल शोल्टू में भर्ती करवाया गया. जहां घायल महिला का ट्रीटमेंट चल रहा है.

पति-पत्नी समेत 3 लापता:जानकारी के अनुसार पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल महिला राजकुमारी को अस्पताल पहुंचाया. वहीं, पुलिस लापता लोगों का पता लगाने में जुटी हुई है. लापता लोगों की पहचान ड्राइवर जीवन सिंह और उसकी पत्नी चंपा देवी और एक अन्य महिला अनीता कुमारी के तौर पर हुई है. यह सभी जानी गांव के रहने वाले हैं. हादसे की पुष्टि थाना प्रभारी टापरी ने की है. पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है और सतलुज में लापता हुए लोगों की खोज की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Kinnaur: काशंग नाला के पास सड़क हादसा, बाइक सवार विदेशी पर्यटक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details