हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

किन्नौर में बाहरी राज्यों से आने वाले वाहन चालकों के खुले में घूमने पर लगे प्रतिबंध: सूर्या बोरस

By

Published : Apr 11, 2020, 6:06 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर सूर्या बोरस ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि किन्नौर प्रवेश द्वार पर इन दिनों रोजाना सैकड़ों वाहनों की आवाजाही हो रही है और जिला में बाहरी राज्यों से आने वाले सभी वाहन चालकों और सब्जी सप्लाई के व्यापारियों को मौके पर मास्क व सेनिटाइज कर जिला में प्रवेश करवाना चाहिए साथ ही जितने भी वाहन चालक सब्जी सप्लाई करने जिला में आ रहे हैं उन्हें पब्लिक प्लेस, दुकान व लोगों से मिलने की अनुमति नहीं होनी चाहिए, क्योंकि अधिकतर सब्जी सप्लाई के वाहन चालक बाजारों में घूम रहे हैं जिसपर प्रतिबंध लगना चाहिए.

kinnaur latest news, किन्नौर लेटेस्ट न्यूज
कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर सूर्या बोरस

किन्नौर: जनजातीय जिला किन्नौर के कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर सूर्या बोरस ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि जिला के प्रवेश द्वार चौरा में इन दिनों बाहरी राज्यों से कई वाहन चालक व्यापारियों के सामान लेकर हल्के स्वास्थ्य जांच कर जिला मुख्यालय व अन्य बाजारों में सामान पहुंचा रहे हैं और इस दौरान वाहन चालक दुकानों और बाजारों में खुले घूम रहे हैं. सूर्या बोरस ने कहा कि वाहन चालक पंजाब, हरियाणा व हिमाचल के नालागढ़ बद्दी से आ रहे हैं, जहां इन दिनों कोरोना संक्रमण के ज्यादा मामले हैं. ऐसे में अब जिला प्रशासन को भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है.

वीडियो.

उन्होंने कहा कि किन्नौर प्रवेश द्वार पर इन दिनों रोजाना सैकड़ों वाहनों की आवाजाही हो रही है और जिला में बाहरी राज्यों से आने वाले सभी वाहन चालकों और सब्जी सप्लाई के व्यापारियों को मौके पर मास्क व सेनिटाइज कर जिला में प्रवेश करवाना चाहिए साथ ही जितने भी वाहन चालक सब्जी सप्लाई करने जिला में आ रहे हैं उन्हें पब्लिक प्लेस, दुकान व लोगों से मिलने की अनुमति नहीं होनी चाहिए, क्योंकि अधिकतर सब्जी सप्लाई के वाहन चालक बाजारों में घूम रहे हैं जिसपर प्रतिबंध लगना चाहिए.

कांग्रेस प्रवक्ता डॉक्टर सूर्या बोरस

बता दें कि इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन है और प्रदेश में कर्फ्यू लगा हुआ है. ऐसे में प्रशासन ने बाहरी राज्यों से सब्जी व दूसरी आवश्यक खाद्य सामग्री के वाहनों को जिला में प्रवेश की अनुमति दे दी है, लेकिन इन वाहनों के चालकों को बाहर घूमने पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया है. ऐसे में कोरोना संक्रमण के फैलने की संभावना बनी हुई है, क्योंकि सभी सब्जी व दूसरी चीजों के सप्लायर कोरोना से सबंधित क्षेत्रों से किन्नौर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा में प्रधानमंत्री ने दिए लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत

ABOUT THE AUTHOR

...view details