हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

टांडा व धर्मशाला अस्पताल में कोरोना से तीन बुजुर्गों की मौत, प्रदेश में अब तक 188 लोगों की गई जान

By

Published : Oct 1, 2020, 7:52 PM IST

प्रदेश में प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. प्रदेश में कोरोना से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. कांगड़ा जिला में गुरुवार को 3 बुजुर्गों की कोरोना से मौत हो गई. इसके साथ ही जिला में कोरोना से मरने वालों की संख्या 46 हो गई है.

corona casesin in kangra
कांगड़ा कोरोना से तीन बुजुर्गों की मौत.

धर्मशाला: देश के साथ-साथ प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. गुरुवार को जिला कांगड़ा में कोरोना से तीन बुजुर्गों की मौत हो गई. इसमें से दो लोगों की टांडा अस्पताल व एक बुजुर्ग की कोविड अस्पताल धर्मशाला में मौत हो गई.

मृतकों में दो व्यक्ति जिला कांगड़ा व एक जिला चंबा का रहने वाला थे. उपमंडल नूरपुर के सुखर गांव का 62 वर्षीय बुजुर्ग, जो कि मधुमेह-2 से ग्रसित था और 26 सितंबर को धर्मशाला अस्पताल में पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद उसे वहां से टांडा अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया था. वीरवार सुबह उसकी अचानक मौत हो गई.

वहीं नूरपुर के पंजाहड़ा गांव के 75 वर्षीय बुजुर्ग की भी कोरोना से मौत हो गई. बुजुर्ग मधुमेह-2 व अन्य बीमारियों से ग्रसित था. उसे नूरपुर अस्पताल से धर्मशाला अस्पताल शिफ्ट किया गया था. जहां वीरवार दोपहर उसकी मौत हो गई.

इसके अलावा जिला चंबा के कश्मीरी मोहल्ला के 74 वर्षीय व्यक्ति की भी टांडा अस्पताल में कोरोना से मौत हो गई. सीएमओ कांगड़ा जीडी गुप्ता ने मामले की पुष्टि की है. अब जिला कांगड़ा में कोरोना से मरने वालों की संख्या 46 पहुंच गई है.

ये भी पढ़ें:PM मोदी के दौरे की तैयारी को लेकर कुल्लू पहुंचे 17 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें:PM की सुरक्षा को लेकर नहीं होगी कोई चूक, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट: संजय कुंडू

ABOUT THE AUTHOR

...view details