हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कल कैबिनेट बैठक में लिया जाएगा लॉकडाउन को लेकर फैसला: सीएम जयराम ठाकुर

By

Published : May 4, 2021, 6:04 PM IST

Updated : May 4, 2021, 7:16 PM IST

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को एक दिवसीय कांगड़ा दौरे पर पहुंचे. उनका यहां आने का प्लान सुबह करीब पौने 10 बजे का था, लेकिन खराब मौसम के कारण वह दोपहर एक बजे के आसपास पालमपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में बनने वाले कोविड सेंटर को लेकर व्यवस्था जांची. यहां पर करीब 250 बिस्तर लगाने की व्यवस्था तय की गई है. वहीं, मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश में लॉकडाउन को लेकर फैसला 5 मई को कैबिनेट बैठक में लिया जाएगा.

cm jairam thakur news, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर न्यूज
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

पालमपुर/कांगड़ा: जिला कांगड़ा में कोरोना की स्थिति की समीक्षा व प्रबंधों को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को एक दिवसीय कांगड़ा दौरे पर पहुंचे. उनका यहां आने का प्लान सुबह करीब पौने 10 बजे का था, लेकिन खराब मौसम के कारण वह दोपहर एक बजे के आसपास पालमपुर पहुंचे.

हेलिकॉप्टर के माध्यम से कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने परौर स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन में बनने वाले कोविड सेंटर को लेकर व्यवस्था जांची. यहां पर करीब 250 बिस्तर लगाने की व्यवस्था तय की गई है.

वीडियो.

लॉकडाउन को लेकर फैसला 5 मई को कैबिनेट बैठक में लिया जाएगा

मुख्यमंत्री ने कहा प्रदेश में लॉकडाउन को लेकर फैसला 5 मई को कैबिनेट बैठक में लिया जाएगा, इसके अलावा शाम को सर्वदलीय बैठक में भी इस पर चर्चा की जाएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है, कहीं कमी है तो उसको पूरा किया जाएगा.

परौर में 250 बिस्तरों के अस्थायी अस्पताल का कार्य

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार का प्रमुख उद्देश्य राज्य में किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए कोविड -19 मरीजों के लिए बिस्तरों की क्षमता में वृद्धि करना है. परौर में 250 बिस्तरों के अस्थायी अस्पताल का कार्य 7 दिन के अंदर पूरा किया जाएगा.

सीएम शिमला में सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे

परौर राधा स्वामी भवन में मेक शिफ्ट अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद सीएम शिमला लौट गए. सीएम शिमला में सर्वदलीय बैठक में शामिल होंगे. बैठक में कांगड़ा समेत कोरोना की दृष्टि से संवेदनशील जिलों में लॉकडाउन को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन की तैयारियों के बीच सीएम जयराम ठाकुर ने बुलाई ऑल पार्टी मीटिंग

Last Updated :May 4, 2021, 7:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details