हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अब आया भाई लैंड करा दे का पार्ट-2, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Nov 14, 2019, 12:46 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 1:19 PM IST

कुल्लू का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांगड़ा के बीड़ बिलिंग से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पैराग्लाइडर के साथ बैठा युवक कह रहा है कि भाई इसकी हवा कम कर दे और जल्दी नीचे पहुंचा दे.

Paragliders video went viral on social media

धर्मशाला: कुल्लू में हुए पैराग्लाइडिंग का वीडियो वायरल होने के बाद काफी दिनों तक सोशल मीडिया में पैराग्लाइडिंग को लेकर चर्चा में रही की पैराग्लाइडिंग खतरे से कम नहीं, लेकिन लोगों का जुनून है और लोग इसे करते हैं.

कुल्लू का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांगड़ा के बीड़ बिलिंग से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पैराग्लाइडर के साथ बैठा युवक कह रहा है कि भाई इसकी हवा कम कर दे और जल्दी नीचे पहुंचा दे.

वीडियो.

पायलट ज्योति ठाकुर के साथ ये पर्यटक जो हिमाचल के जिला कांगड़ा के बीड़ बिलिंग में पैराग्लैडिंग के लिए दार्जलिंग से आया था उसका वीडियो वायरल हो रहा है. जो बार-बार लैंड कराने के लिए कहता नजर आ रहा है.

युवक पैराग्लाइडिंग के दौरान बार-बार कैमरा छोड़ने के लिए बोल रहा है और शरीर जामे होने के बारे में बोल रहा है, वहीं युवक वीडियो में यह भी कहता है कि जिंदगी में कभी दोबारा नहीं ऐसा करेगा.

ये भी पढ़ें- दोस्त के साथ रामपुर जा रही महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Intro:धर्मशाला- नीले आसमान की ऊंचाइयों में हर किसी को उड़ने की चाहत होती है पक्षी तो अक्सर नीले आसमान में उड़ते दिखाई देते हैं और अपनी कला के जोहर को भी दिखाते हैं। वहीं आसमानी परिंदे यानी पैराग्लाइडर की आसमान में उड़ते दिखाई देते हैं वहीं कई बार यह जुनून थोड़ा भारी सफर जाता है जब उड़ान भरने के बाद एहसास होता है की रिस्क ले लिया है।

Body:कुल्लू में हुए पैराग्लाइडिंग का वीडियो वायरल होने के बाद काफी दिनों तक सोशल मीडिया में पैराग्लाइडिंग को लेकर चर्चा में रही की पैराग्लाइडिंग खतरे से कम नहीं लेकिन लोगों का जुनून है और लोग इसे करते हैं। कुल्लू का वीडियो वायरल होने के बाद अब कांगड़ा के बीर बिलिंग से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पैराग्लाइडर के साथ बैठा युवक कह रहा है कि भाई इसकी हवा कम कर दें और जल्दी नीचे पहुंचा दे।

Conclusion:
पायलट ज्योति ठाकुर के साथ ये पर्यटक जो हिमाचल के जिला काँगड़ा के बीड बिलिंग में पैराग्लैडिंग के लिए डार्जलिंग से आया था का विडियो वायरल हो रहा है जो बार बार लैंड लैंड कराने के लिए कहता नजर आ रहा है और बार बार कैमरा छोड़ने के लिए बोल रहा है और शरीर जाम होने के बारे में बोल रहा है । वहीं युवक वीडियो में यह भी कहता है कि जिंदगी में कभी दोबारा नहीं ऐसा करूंगा।
Last Updated :Nov 14, 2019, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details