हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में बहुमत में आएगी बीजेपी: शांता कुमार

By

Published : Nov 12, 2022, 5:34 PM IST

शांता कुमार मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मतदान करके बहुत अच्छा लग रहा है. हमने देश के प्रति अपने कर्तव्य का पालन किया है. पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि इस बार चुनाव में उम्मीदवारों की संख्या अधिक है, लेकिन बागी भी अधिक हैं. जहां कम मतों से जीत हार होती थी, वहां पर कोई निर्दलीय समीकरण बिगाड़ सकते हैं. निर्दलीय प्रत्याशी पता नहीं कहां किसको जिता देगा, कहां हरा देगा.

himachal election 2022
पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार

कांगड़ा:पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि भाजपा बहुतम में आएगी, पर बागी भी अधिक हैं. कौन आजाद किसे जीताएगा व हराएगा यह पता नहीं है. शांता कुमार मतदान करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा मतदान करके बहुत अच्छा लग रहा है. हमने देश के प्रति अपने कर्तव्य का पालन किया है. कल शाम हिमाचल में वाकयुद्ध खत्म हो गया था, आज शाम को वोट की प्रक्रिया खत्म हो जाएगी. मुकाबला कड़ा है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी का रुझान काफी ज्यादा है. निश्चित रूप से भाजपा पूर्ण बहुमत में आएगी.

वीडियो.

पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि इस बार चुनाव में उम्मीदवारों की संख्या अधिक है, लेकिन बागी भी अधिक हैं. जहां कम मतों से जीत हार होती थी, वहां पर कोई निर्दलीय समीकरण बिगाड़ सकते हैं. निर्दलीय प्रत्याशी पता नहीं कहां किसको जिता देगा, कहां हरा देगा. पत्नी को लेकर पूछे सवाल में कहा कि जीवन में सुख दुख सभी को यहीं सहना पड़ता है. मत याद दिलवाइए. पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि भाजपा के 17 से ज्‍यादा नेता निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. ये अपनी ही पार्टी के प्रत्‍याशी के खिलाफ निर्दलीय चुनाव में उतरे हैं. शांता कुमार ने भी इन पर चिंता व्‍यक्‍त की है. हालांकि कांग्रेस के भी छह से ज्‍यादा नेता निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं. लेकिन भाजपा के ज्‍यादा असंतुष्‍ट चुनाव लड़ रहे हैं. इनमें से कइयों को भाजपा ने मना भी लिया है. लेकिन कई नामांकन वापस नहीं ले पाए हैं.

ये भी पढ़ें-लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ हुआ है जो बदलाव का संकेत: सुक्खू

ABOUT THE AUTHOR

...view details