हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोरोना महामारी के नियंत्रण में आने तक रखी जाए लॉकडाउन की सख्ती: शांता कुमार

By

Published : May 18, 2021, 11:01 PM IST

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि पूरा हिमाचल कोरोना से पीड़ित है. परन्तु कांगड़ा जिला सबसे अधिक पीड़ित है. इसका सबसे बड़ा कारण है पिछले महीने 3 हजार से अधिक शादियां हैं. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि लॉकडाउन की सख्ती तब तक और अधिक बढ़ाए जब तक बीमारी पूरी तरह से नियन्त्रण में नहीं आती.

Shanta kumar
फोटो

पालमपुरःहिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा कि पूरा हिमाचल कोरोना से पीड़ित है. परन्तु कांगड़ा जिला सबसे अधिक पीड़ित है. इसका सबसे बड़ा कारण है पिछले महीने 3 हजार से अधिक शादियां हैं. शादी समारोहों के लिए लोगों को खबरदार किया गया था, लेकिन कोई संभला नहीं. नियम तोड़े गए कई जगह धामें की गई और अब परिणाम सामने है.

उन्होंने कहा कि दूसरी लहर ही इतना पीड़ित कर रही है. अब तीसरी भी आना बाकी है. सरकार और जनता को बहुत अधिक सावधान होने की आवश्यकता है. शांता कुमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर व कुछ और दानी बहुत मदद कर रहे हैं. बहुत से समाजसेवी विभिन्न स्थानों पर कई प्रकार से सेवा में लगे हुए हैं. सबका हम बहुत बहुत धन्यवाद करते है.

उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से आग्रह किया है कि लॉकडाउन की सख्ती तब तक और अधिक बढ़ाए जब तक बीमारी पूरी तरह से नियन्त्रण में नहीं आती.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू का 11वां दिन, अभी तक कोरोना संक्रमण के मामलों में नहीं आई कमी

ABOUT THE AUTHOR

...view details