हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकारी काम में लापरवाही पड़ी भारी, पंचायत सचिव के बाद MVI को कारण बताओ नोटिस

By

Published : Nov 14, 2019, 1:21 PM IST

हमीरपुर जिला में सचिव और एमवीआई (मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर) को नोटिस जारी होने के सरकारी कार्यों में कोताही और लापरवाही बरतने वालों में हड़कंप मच गया है. नगर पंचायत नादौन में सफाई व्यवस्था में कोताही पर सफाई ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट किया जा रहा है

नादौन में नगर पंचायत सचिव के बाद MVI को कारण बताओ नोटिस जारी

हमीरपुर:जिला के नादौन विधानसभा क्षेत्र में इस माह आयोजित जन मंच के के दौरान सामने आई विभिन्न विभागों के अधिकारियों की लापरवाही पर स्थानीय एसडीएम की कार्रवाई लगातार जारी है. ड्यूटी में कोताही के मामले में प्रशासन ने नगर पंचायत नादौन के सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद अब एमवीआई (मोटर व्हीकल इंस्पेक्टर) को भी कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है.

सचिव और एमवीआई को नोटिस जारी होने के बाद जिला में सरकारी कार्यों में कोताही और लापरवाही बरतने वालों में हड़कंप मच गया है. एसडीएम को शिकायत मिली थी कि वाहनों की पासिंग आदि के मामले में कोताही बरती जा रही है. इस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एसडीएम किरण भड़ाना ने एमवीआई को नोटिस भेज कर जवाब मांगा है.

वीडियो.

ये भी पढ़ें: जल्द हो सकता है कैबिनेट विस्तार, किसको मिलेगा तोहफा तो कौन होगा बाहर

बता दें कि नगर पंचायत नादौन में सफाई व्यवस्था में कोताही पर सफाई ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट किया जा रहा है. स्थानीय प्रशासन इसके लिए भी तैयारी पूरी कर ली है. सफाई से संबंधित शिकायतें लगातार सामने मिलने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है. जब इस बारे में एसडीएम किरण भड़ाना से बात की गई तो उन्होंने कहा कि नोटिस भेजा गया है. जवाब आने पर यदि कोई कोताही पाई गई तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: Children's Day Special: म्यूजिक की दुनिया में 7 साल की उम्र में कर डाले 27 स्टेज शो

ABOUT THE AUTHOR

...view details