हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: ट्रक ने रौंद दी 6 साल की मासूम बच्ची, सड़क पर बिखर गए चीथड़े

By

Published : Jun 19, 2021, 3:46 PM IST

हमीरपुर जिले के रंगस गाव में में ट्रक के नीचे आने से एक 6 साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. बता दें कि प्रवासी बच्ची अपनी मां के साथ रंगस बाजार की ओर जा रही थी. इसी दौरान ये हादसा हुआ. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, शव को पोस्मार्टम के लिए हमीरपुर अस्पताल भेज दिया है.

road accident in hamirpur
हमीरपुर सड़क हादसा

हमीरपुर:नादौन-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रंगस गांव के समीप ट्रक के नीचे आने से एक 6 साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. जानकारी के अनुसार प्रवासी बच्ची अपनी मां के साथ शनिवार सुबह करीब 11 बजे रंगस बाजार की ओर जा रही थी. इस दौरान सड़क से गुजरते हुए बेटी अचानक एक ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई.

ट्रक के चपेट में आई मासुम बच्ची

आपको बता दें कि यह हादसा इतना भयावह था कि ट्रक के आगे व पीछे वाले टायर बच्ची को रौंदते हुए निकल गए और सड़क पर बच्ची के शरीर के चिथड़े बिखर गए. घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार मौके पर रोती विलखती मां ने अपनी बच्ची के शरीर के हिस्सों को सड़क से इकट्ठा करके एक चादर से ढक कर सड़क के किनारे पर रख दिया. इस हादसे को देखकर हर कोई स्तब्ध है. वहीं, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और बच्ची के शव को पोस्मार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल हमीरपुर भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन का कहना है कि इस मामले में संबंधित थाना क्षेत्र के पुलिस कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें :-शिमला में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details