हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भोरंज की एक पंचायत में सरकारी सीमेंट का निजी इस्तेमाल, रंगे हाथों पकड़ा मिस्त्री

By

Published : Nov 24, 2020, 6:55 PM IST

विजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम ने विकासखंड भोरंज की एक पंचायत में दबिश देकर एक व्यक्ति के घर से सरकारी सीमेंट की 11 बोरियां बरामद की हैं. जानकारी के मुताबिक टीम ने गोपनीय शिकायत के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की है. विजिलेंस थाना हमीरपुर के डीएसपी लालमन शर्मा ने कहा कि विजिलेंस की टीम ने विकासखंड भोरंज की एक पंचायत में सरकारी सीमेंट का निजी प्रयोग करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

Private use of government cement in a panchayat of Bhoranj
फोटो.

हमीरपुर: विजिलेंस थाना हमीरपुर की टीम ने विकासखंड भोरंज की एक पंचायत में दबिश देकर एक व्यक्ति के घर से सरकारी सीमेंट की 11 बोरियां बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी व्यक्ति मिस्त्री का काम करता है. विजिलेंस की टीम ने आरोपी को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

गोपनीय शिकायत के आधार पर कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक टीम ने गोपनीय शिकायत के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की है. विजिलेंस थाना हमीरपुर के डीएसपी लालमन शर्मा ने कहा कि विजिलेंस की टीम ने विकासखंड भोरंज की एक पंचायत में सरकारी सीमेंट का निजी प्रयोग करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है.

वीडियो.

11 बैग और एक खाली बैग बरामद

आरोपी से विजिलेंस की टीम ने सीमेंट के 11 बैग और एक खाली बैग बरामद किया है. उन्होंने कहा कि टीम इस मामले में गहनता से छानबीन कर रही है. बता दें कि संबंधित पंचायत के स्टोर में रखे गए सरकारी सीमेंट और आरोपी मिस्त्री द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे सीमेंट का बैच नंबर भी एक ही है. जिस वजह से अब संबंधित पंचायत के पंचायत प्रतिनिधियों तथा विभाग के कर्मचारियों से भी पूछताछ आने वाले दिनों में की जा सकती है.

ऐसे में पंचायत प्रतिनिधियों और विभाग के कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details