हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HAMIRPUR: जीवीं में सड़क से लुढ़की निजी बस, बाल-बाल बची सवारियां

By

Published : Nov 28, 2021, 8:00 PM IST

जिला हमीरपुर में ग्राम पंचायत पंधेड़ (Gram panchayat pandhed) के बल्यूट गांव में एक कार्यक्रम में शरीक होने आए लोगों की बस जीवीं गांव में सड़क से लुढ़क गई. जैसे ही सवारियां बस से उतरीं बस चालक बस को मोड़ने के लिए जीवीं की ओर गया और यहां बस से नियंत्रण खो बैठा. जिस कारण बस सड़क से करीब 30 मीटर नीचे खेत की ओर लुढ़क गई. हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और चालक को अस्पताल पहुंचाया.

bus accident in hamirpur
हमीरपुर में बस एक्सीडेंट.

हमीरपुर: ग्राम पंचायत पंधेड़ (Gram panchayat pandhed) के बल्यूट गांव में एक कार्यक्रम में शरीक होने आए लोगों की बस जीवीं गांव में सड़क से लुढ़क गई. इस हादसे में बस चालक को चोटें आई हैं. गनीमत रही कि हादसे से पहले सभी सवारियां बस से उतर गईं थी.

जैसे ही सवारियां बस से उतरीं बस चालक बस को मोड़ने के लिए जीवीं की ओर गया और यहां बस से नियंत्रण खो बैठा. जिस कारण बस सड़क से करीब 30 मीटर नीचे खेत की ओर लुढ़क गई. हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और चालक को अस्पताल पहुंचाया. हालांकि मामला पुलिस में दर्ज नहीं है. बस मालिक ने दोपहर बाद बस को भी मौके से हटा दिया है. थाना प्रभारी सदर निर्मल सिंह (Station House Officer Sadar Nirmal Singh) ने कहा कि पुलिस में इस बारे में अभी तक कोई सूचना नहीं है.

हमीरपुर में बस एक्सीडेंट.

वहीं, हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सर्दियों के मौसम में तापमान में काफी गिरावट आ गई है. ऐसे में प्रदेश के कई क्षेत्रों में सड़कों पर कोहरा जमना भी शुरू हो गया है. सड़क पर कोहरा जमने से रविवार सुबह शिमला जिले में दो स्थानों पर आधा दर्जन गाड़ियों की आमने-सामने टक्कर (Collision between half a dozen vehicles) होने गई.

ये भी पढ़ें:हजारों अभ्यर्थियों ने दी भाषा अध्यापक व स्टेनो टाइपिस्ट की लिखित परीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details