हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राहुल गांधी के ट्वीट पर अनुराग का पलटवार, कहा: कांग्रेस के पूर्व पीएम 10 सालों तक सुनाई नहीं दिए

By

Published : Apr 15, 2021, 4:37 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर में लोगों की जनसमस्याओं को सुना और मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी ट्वीट पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा पीएम मोदी देश के लोकप्रिय पीएम हैं, लेकिन कांग्रेस के पूर्व पीएम दस वर्षों तक नहीं सुने गए. वहीं, पीएम मोदी देश की जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हैं.

sujanpur latest news, सुजानपुर लेटेस्ट न्यूज
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर

सुजानपुर:केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर अपने गृह जिले में दूसरे दिन भी दौरे पर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने लोगों की जनसमस्याओं को सुना और मीडिया के माध्यम से राहुल गांधी ट्वीट पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा पीएम मोदी देश के लोकप्रिय पीएम हैं, लेकिन कांग्रेस के पूर्व पीएम दस वर्षों तक नहीं सुने गए. वहीं, पीएम मोदी देश की जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं और चुनाव प्रचार में जुटे हैं. वहीं, इस मौके पर अनुराग ठाकुर ने हिमाचल दिवस की भी सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी है.

वीडियो.

'गांधी परिवार की पश्चिमी बंगाल में चुनाव प्रचार की हिम्मत नहीं हुई'

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पश्चिमी बंगाल में चुनावों का चौथा चरण बीत चुका है, लेकिन गांधी परिवार में वहां पर चुनाव प्रचार की हिम्मत नहीं हुई. वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश में 40 सांसदों तक सीमित होकर रह गई है और यही उनकी हताशा को दर्शा रहा है.

बंगाल में कांग्रेस पार्टी के द्वारा भाजपा पर लोगों को बांटने के आरोपों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को खुद लोगों को जवाब देना चाहिए कि बंगाल में कांग्रेस पार्टी कम्युनिस्ट पार्टी के साथ गठंबधन कर चुनाव लड़ रही है तो वहीं, केरल में उसके खिलाफ.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस खुद बताए कि किन मुद्दों पर कांग्रेस ने कम्युनिस्ट पार्टी के साथ गंठबधन किया है. वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर फायदे लेने के लिए तुष्टिकरण की नीति अपनाने के आरोप भी लगाए.

ये भी पढ़ें-कोरोना से HRTC की हालत खराब, उबरने की हो रही कोशिशः परिवहन मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details