हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर: भोरंज के डेरा परोल में महिला की हत्या, पति समेत चार परिजन गिरफ्तार, जल्द कोर्ट में होगी पेशी

By

Published : Apr 13, 2023, 7:28 PM IST

हमीरपुर जिले भोरंज में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने पति समेत चार परिजनों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में सभी आरोपियों को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा.

भोरंज के डेरा परोल में महिला की हत्या
भोरंज के डेरा परोल में महिला की हत्या

हमीरपुर:हमीरपुर जिले के भोरंज थाना में महिला के हत्या का केस दर्ज किया गया है. थाना के अंतर्गत डेरा परोल में हत्या की यह वारदात सामने आई है. पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 302 और 34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर 4 परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मृतक महिला के पति, सास, ससुर और एक अन्य परिजन को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में मृतक महिला के पिता कमलेश कुमार, पुत्र- बृज लाल, निवासी गांव जजल, डाकघर नारा, तहसील बड़सर ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

पुलिस को दी शिकायत में कमलेश ने कहा है कि उनकी लड़की रचना देवी की शादी वर्ष 2016 में नरेश कुमार, पुत्र- जोगिन्द्र सिंह, गांव परोल, डाकघर डेरा परोल, तहसील भोरंज के साथ हिन्दु रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. गत बुधवार को शिकायतकर्ता की पत्नि के फोन पर इनके दामाद नरेश कुमार ने फोन किया कि इसके पिता कह रहे हैं कि रचना देवी को अपने घर ले जाओ. रचना की मां ने अपने दामाद को कहा कि आप ही उसको मायके में छोड़ दो.

कमलेश ने कहा कि इसके उपरांत करीब 5 मिनट बाद इसके साले ने फोन करके बताया कि इनकी लड़की रचना देवी मर गई है. यह अपनी लड़की के ससुराल डेरा परोल पहुंचे तो देखा कि रचना देवी की लाश मकान के धरातल मंजिल के कमरा में बैड पर रखी हुई थी. शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार मृतका रचना देवी को इसके पति, सास-ससुर व जेठ-जेठानी ने मिलकर इनकी बेटी की हत्या कर दी है. एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा का कहना है कि संबंधित थाना पुलिस मामले में छानबीन कर रही है. मृतक महिला के पिता की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि इन आरोपियों को जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:ऊना: हरोली में युवक की हत्या के आरोप में दोस्तों पर FIR दर्ज, फरार चल रहे दोनों दोस्त, तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details