हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नगर परिषद चंबा ने खदेड़े रेहड़ी-फड़ी धारक, सीएम हेल्पलाइन पर हुई थी शिकायत

By

Published : Jan 13, 2021, 10:18 AM IST

शहर के समीप स्थित कसाकड़ा मोहल्ले में रेहड़ी फड़ी सजाने वालों पर नगर परिषद चंबा की टीम ने शिकंजा कस दिया है. सीएम हेल्पलाईन में शिकायत के बाद नगर परिषद की टीम ने यह कार्रवाई की. यह कार्रवाई सैनीटरी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा की अगुवाई में हुई. सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत मिली की कि फड़ी धारकों की वजह से न्यू बस स्टैंड की ओर जाने वाली सड़क पूरी तरह सिकुड़ गई है. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. शिकायत के बाद नगर परिषद चंबा की टीम ने कसाकड़ा में रेहड़ी फड़ी धारकों को हटाया.

tightens screws on the holder of a street vendor led by a sanitary inspector
फोटो

चंबाःशहर के समीप स्थित कसाकड़ा मोहल्ले में रेहड़ी फड़ी सजाने वालों पर नगर परिषद चंबा की टीम ने शिकंजा कस दिया है. सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद नगर परिषद की टीम ने यह कार्रवाई की. यह कार्रवाई सेनीटरी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा की अगुवाई में हुई.

रेहड़ी फड़ी हटाने पहुंची टीम का रेहड़ी दुकानदारों ने विरोध भी किया था. सीएम हेल्पलाइन में हुई शिकायत में यह तर्क दिया गया है कि फड़ी धारकों की वजह से न्यू बस स्टैंड की ओर जाने वाली सड़क पूरी तरह सिकुड़ गई है. ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बहरहाल, शिकायत के बाद नगर परिषद चंबा की टीम ने कसाकड़ा में रेहड़ी फड़ी धारकों को हटाया. साथ ही चेताया है कि अगर वे दोबारा फड़ी सजाते है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

सीएम हेल्पलाईन में हुई थी शिकायत

सैनीटरी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा ने बताया कि शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि सीएम हेल्पलाइन में शिकायत हुई थी. सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद नप ने न्यू बस स्टैंड के रास्ते मे बैठे रेहड़ी फड़ी धारकों को वहां से खदेड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details