हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल को बचाना है: चंबा में पुलिस ने 1 किलो 212 ग्राम चरस के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2020, 11:51 AM IST

चंबा में पुलिस ने एक व्यक्ति के पास से एक किलो 212 ग्राम चरस बरामद कर गिरफ्तार किया. आरोपी बैग में चरस रखकर किसी को देने जा रहा था. आरोपी पर तीसा थाने में मामला दर्ज किया गया है.

One arrested with Charas in Chamba
कॉन्सेप्ट इमेज.

चंबा:पुलिस लगातार नशे के सौदगरों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में लगी है. जानकारी के मुताबिक तीसा के शिकारी मोड़ के पास पुलिस ने एक राहगीर को एक किलो 212 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस की विशेष अन्वेषण इकाई की टीम ने शिकारी मोड़ के पास नाका लगाया था. इस दौरान एक व्यक्ति शिकारी मोड़ से भंजराड़ू की तरफ पैदल जा रहा था. पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका और तलाशी ली तो बैग से चरस मिली. पुलिस ने चरस को कब्जे में लेने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान जयदयाल निवासी गांव गगेई डाकघर बोंदेड़ी तहसील चुराह के रूप में हुई है.

तीसा थाने में मामला दर्ज

इसके खिलाफ पुलिस ने तीसा थाना में मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 20 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने इन दिनों चरस तस्करों को पकड़ने के लिए जिले में अभियान चला रही है. पिछले सात दिन में तीन लोगों को चरस के साथ पकड़ा गया. पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया कि शिकारी मोड़ के पास पुलिस ने राहगीर को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :बरछावार में युवक से 1.19 ग्राम हेरोइन बरामद, मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details