हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा के पुखरी में ढांक में मिला था भरमौर के व्यक्ति का शव, ग्रामीणों ने जताई हत्या की अशंका

By

Published : Sep 3, 2021, 7:39 PM IST

people-of-sanchui-panchayat-of-bharmour-submitted-memorandum-to-sp-chamba

चंबा में तीसा मार्ग पर ढांक से भरमौर के मलकौता निवासी व्यक्ति का शव गुरुवार को मिला था. परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है. शुक्रवार को एसपी चंबा को ज्ञापन सौंपकर मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

चंबा: सदर थाने के तहत पुखरी में ढांक से बरामद भरमौर निवासी के शव मामले मेंं परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है. जिसके चलते मृतक के परिजनों को इंसाफ देने की मांग को लेकर भरमौर की संचूई पंचायत के लोग शुक्रवार को सड़क उतर आए. इस दौरान ग्रामीणों ने अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर डॉ. संजय धीमान को ज्ञापन सौंप मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है.

बता दें कि भरमौर के मलकौता निवासी विजय कुमार का शव गुरुवार को थाना चंबा के तहत तीसा मार्ग पर ईंडनाला (पुखरी) के समीप ढांक से बरामद हुआ था. आरंभिक तौर पर पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन कर रही है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना अभी बाकी है. इस बीच मृतक के परिजनों ने विजय की मौत को हत्या बताया है.

ग्रामीणों ने बताया कि विजय चालक का काम करता था और करीब एक सप्ताह से उसके मोबाइल पर संपर्क नहीं हो पा रहा था. जिस पर वाहन मालिक से संपर्क किया तो, बताया गया कि विजय एक वाहन को टक्कर मार कर भाग गया है. लिहाजा परिजन जब दुर्घटना स्थल पर गए और पूछताछ की तो कुछ लोगों ने बताया कि चालक ढांक से नीचे उतर कर दूसरी तरफ चला गया था. जिस पर परिजन जब ढांक से नीचे उतरे तो विजय का शव वहां पड़ा था.

उन्होंने कहा कि वाहन से टक्कर होने का एक विडियो भी वायरल हो रहा है. जिसे देख कर लोग मामले में हत्या की आंशका जता रहे हैं. उधर, संचूई के प्रधान संजीव ठाकुर ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों ने मामले की जांच कर दोषियोंं के खिलाफ कारवाई की मांग एडीएम भरमौर से की है, ताकि परिजनों को न्याय मिल सके.

ये भी पढ़ें: शिक्षक राजकुमार का सिर्फ एक ख्वाब, ओलंपिक और कॉमनवेल्थ खेलों में नाम रोशन करें उनके बच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details