हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Chamba Crime News: बनीखेत-सुंडला मार्ग पर चिट्टे की बड़ी खेप के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश जारी

By

Published : Jul 6, 2023, 8:09 PM IST

चंबा जिले में पुलिस ने दो कार सवार युवकों से 11.74 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपियों से पूछताछ करने पर एक अन्य व्यक्ति पर भी मामला दर्ज है और उसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. सभी आरोपी चंबा जिले से ही संबंध रखते हैं. (2 accused arrested with Chitta in Chamba)

2 accused arrested with Chitta  in Chamba.
चंबा में चिट्टे के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार.

चंबा: पठानकोट बनीखेत सुंडला मार्ग पर चौहड़ा डैम पर सीआईएसएफ बैरियर-दो के समीप पुलिस की एसआईयू सेल की टीम ने कार सवार दो युवकों से 11.74 ग्राम चिट्टा बरामद किया है. आरोपियों के खिलाफ खैरी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है. चिट्टे की खरीद फरोख्त में शामिल एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

चंबा में दो आरोपियों से चिट्टा बरामद: मिली जानकारी के अनुसार जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट ने चौहड़ा डैम पर सीआईएसएफ बैरियर दो के पास नाकाबंदी कर रखी थी. इस दौरान वहां से गुजर रही कार को एसआईयू की टीम ने निरीक्षण के लिए रोका, तो इसमें सवार दो लोग घबरा गए. लिहाजा पुलिस टीम ने जब छानबीन की तो इनके कब्जे से 11.74 ग्राम चिट्ठा बरामद हुआ. दोनों आरोपी चंबा पुलिस की गिरफ्त में है.

चंबा जिले के ही हैं दोनों आरोपी: आरोपियों की पहचान बाबर खान, निवासी गांव नकरोड व अक्षय कुमार, निवासी सुरंगानी के तौर पर की गई है. दोनों आरोपी चंबा जिले से ही संंबंध रखते हैं. पुलिस ने आरोपियों की कार को भी कब्जे में ले लिया है और आरोपियों को पुलिस रिमांड के लिए अदालत में पेश किया जाएगा. वहीं, आरोपियों से पूछताछ के दौरान खुलासे के बाद पुलिस ने चिट्टे की खरीद-फरोख्त में शामिल विशाल खन्ना, निवासी सुरंगानी के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल अभी तक तीसरा आरोपी विशाल खन्ना पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है. पुलिस आरोपी को तलाश कर रही है

नशा तस्करों पर पुलिस का एक्शन: वहीं, डीएसपी डलहौजी हेमंत ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि जिले में सक्रिय नशा माफिया की धरपकड़ हेतु अभियान लगातार जारी रहेगा. बता दें कि जिले में पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है. इसके तहत चंबा में चिट्टे समेत अन्य नशीली वस्तुओं का कारोबार करने वालों को पुलिस सलाखों के पीछे धकेलने में भी कामयाब रही है.

ये भी पढे़ं:Chamba shepherd died: चंबा के कुगती में ढांक में गिरकर भेड़पालक की मौत, पुलिस ने शव किया बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details