हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बरमाणा थाने का निरीक्षण करने पहुंचे पुलिस कप्तान, ड्यूटी पर नहीं थे ASI और कांस्टेबल

By

Published : Apr 18, 2021, 8:24 PM IST

एसपी दिवाकर शर्मा ने शनिवार रात करीब 11.30 बजे बरमाणा थाना का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एएसआई और कांस्टेबल ड्यूटी से नदारद पाए गए. जिन्हें एसपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

SP Diwakar Sharma, एसपी दिवाकर शर्मा
फोटो.

बिलासपुर: जिला पुलिस कप्तान दिवाकर शर्मा ने शनिवार रात करीब 11.30 बजे बरमाणा थाना का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एएसआई और कांस्टेबल ड्यूटी से नदारद पाए गए. जिन्हें एसपी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

वहीं, ड्यूटी का ईमानदारी से निर्वहन करने पर थाना प्रभारी मोहन रावत और अन्य कर्मचारियों की पीठ थपथपाई. एसपी दिवाकर शर्मा ने शनिवार रात 11.30 बजे निजी कार में बरमाणा पुलिस थाने का औचक निरीक्षण किया.

एएसआई और कांस्टेबल ड्यूटी से नदारद

एसपी के थाना पहुंचने के बाद 30 मिनट में एसएचओ सहित सारा स्टाफ हाजिर हो गया, लेकिन एएसआई और कांस्टेबल ड्यूटी से नदारद पाए गए. एसपी दिवाकर शर्मा ने दोनों पुलिस कर्मियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया. एसपी दिवाकर शर्मा ने थाना प्रभारी मोहन रावत और अन्य पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी के समय सतर्क रहने पर प्रशंसा की.

सीसीटीवी कैमरे लगाने के स्पॉट जांचे

उन्होंने इसके बाद पुलिस स्टाफ के साथ सलापड़ पुल में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. इसके बाद घाघस-कंदरौर सड़क पर रात्रि गश्त की. इस मार्ग पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के स्पॉट जांचे. इस दौरान एसपी ने पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात कर्मियों की सराहना की. उन्होंने चांदपुर, रौड़ा सेक्टर, डियारा सेक्टर, चेतना चौक और बस स्टैंड का भी निरीक्षण किया. रात्रि गश्त के दौरान ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड से भी मिले.

ये भी पढ़ें-हिमाचल के अस्पतालों में ऑक्सीजन और वेंटिलेटर की पर्याप्त उपलब्धता: सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details