हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ज्वैलर्स की दुकान में सेंधमारी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी का सामान बरामद

By

Published : Apr 15, 2021, 6:34 PM IST

बिलासपुर पुलिस ने तीन दुकानों में चोरी करने वाले चोरों को पकड़ा है. 11 अप्रैल को कंदरौर कस्बे में ज्वैलर्स सहित अन्य तीन दुकानों में चोरों द्वारा सेंधमारी कर की लाखों की चोरी की वारदात सामने आई थी. पकड़े गए आरोपियों में तीन युवक मंडी जिला से ताल्लुक रखते हैं.

steal in bilaspur
फोटो.

बिलासपुरः बीती 11 अप्रैल को कंदरौर कस्बे में ज्वैलर्स सहित अन्य तीन दुकानों में चोरों द्वारा सेंधमारी कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में अब तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद किया है.

पकड़े गए आरोपियों में तीन युवक मंडी जिला से ताल्लुक रखते हैं. पुलिस ने आरोपियों से 63 ग्राम सोना, 2 किलो 600 ग्राम चांदी, एक डीएसएलआर कैमरा के साथ काॅस्मेटिक व खाद्य सामान बरामद किया है. आरोपियों द्वारा इस वारदात में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. आरोपियों द्वारा चोरी किए गए सामान की कीमत करीब 5 लाख रूपए है.

मामले को सुलझाने वाले पुलिस कर्मी होंगे सम्मानित

वहीं, एसपी दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने बड़े सुनियोजित ढंग से इस वारदात को हल करने में सफलता हासिल की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में काम करने वाले पुलिस कर्मियों को प्रोत्साहन स्वरूप सम्मानित किया जाएगा.

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया

एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि घागस से कंदरौर तक का इलाका संवेदनशील है. इसी मार्ग पर हुई दो कत्ल और सेंधमारी की घटनाओं को पुलिस ने हल किया है. उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया है कि अपने घर को सुरक्षित रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे अवश्य लगाएं.

पढ़ेंःहिमाचल दिवस: छोटे राज्य की बड़ी पहचान, 1948 में थी 228 किलोमीटर सड़क

ABOUT THE AUTHOR

...view details