हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीएम मोदी का ट्वीट: हिमाचल प्रदेश में आकर मुझे हमेशा खुशी होती है...

By

Published : Oct 5, 2022, 8:07 AM IST

पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे करीब हिमाचल दौरे पर आएंगे. इस दौरान वह पहले बिलासपुर में एम्स का उदघाटन करेंगे. वहीं , उसके बाद रैली को भी संबोधित करेंगे. उसके बाद कुल्लू दशहरे में शामिल होंगे. पीए मोदी ने कल रात यानि 4 अक्टूबर को ट्टीट कर प्रसन्नता जाहिर की.(PM Modi tweet about Himachal tour)

PM Modi tweet about Himachal tour
PM Modi tweet about Himachal tour

बिलासपुर:पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे करीब हिमाचल दौरे पर आएंगे. इस दौरान वह पहले बिलासपुर में एम्स का उदघाटन करेंगे. वहीं , उसके बाद रैली को भी संबोधित करेंगे. उसके बाद कुल्लू दशहरे में शामिल होंगे. अपने हिमाचल दौरे को लेकर पीए मोदी ने कल रात यानि 4 अक्टूबर को ट्टीट कर प्रसन्नता जाहिर की.

पीएम मोदी ने लिखा कि मुझे खुशी है कि एम्स बिलासपुर राष्ट्र को समर्पित होगा. यह क्षेत्र के लोगों के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित करेगा. विभिन्न क्षेत्रों में फैले 3650 करोड़ रुपये का या तो उद्घाटन किया जाएगा या उनका शिलान्यास किया जाएगा.

अपने हार्दिक लोगों और महान संस्कृति के लिए जाने जाने वाले हिमाचल प्रदेश में आकर हमेशा खुशी होती है. मैं 5 अक्टूबर को राज्य में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लूंगा. इसमें शाम को कुल्लू दशहरा समारोह शामिल है.

ये भी पढ़ें: आज मिशन हिमाचल पर पीएम मोदी : कुल्लू में मनाएंगे दशहरा, बिलासपुर से देंगे 3650 करोड़ की सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details