हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर में 3 मंजिला मकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 4, 2023, 3:00 PM IST

Fire Incident In Bilaspur: हिमाचल के जिला बिलासपुर में एक 3 मंजिला मकान में आग लग गई. घटना में लाखों रुपये का नुकसान का अनुमान है, लेकिन गनीमत ये रही कि... पढ़ें पूरी खबर

Fire Incident In Bilaspur
बिलासपुर में 3 मंजिला मकान में लगी आग

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर नगर के मीट मार्केट के पास एक तीन मंजिला भवन में आग लग गई. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना जल्द ही फायर बिग्रेड और पुलिस विभाग को दी गई. सूचना मिलते ही अग्रिशमन विभाग ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया. बता दें कि भवन के अंदर लाखों रुपये का सामान रखा हुआ था. विभाग की ओर से आग पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए. जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

बिलासपुर में 3 मंजिला मकान में लगी आग

ये भी पढ़ें-शिमला में खाई में गिरी पिकअप, 3 लोगों की मौके पर मौत, 9 घायल

वहीं, इस भवन के साथ किराना और अन्य दुकानें भी हैं. इन्हें भी आग से खतरा बना हुआ था. हालांकि हादसे में किसी को कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. जानकारी के अनुसार आगजनी की यह घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है. जिसकी वजह से यह मकान आग की भेंट चढ़ गया है.

मौक पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी.

बताया जा रहा है कि इस आग की घटना से मकान मालिक को लगभग 4 से 5 लाख रुपये का नुकसान आंका जा रहा है, क्योंकि इस मकान में रखा हुआ सामान पूरी तरह से जलकर राख हो गया है. उधर, खबर की पुष्टि करते हुए बिलासपुर डीएसपी मदन धीमान ने कहा कि पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही घटना का पूरा खुलासा हो पाएगा.

मकान के अंदर जला हुआ सामान.

ये भी पढ़ें-हिमाचल डीजीपी और कारोबारी विवाद मामले में आज हाईकोर्ट में सुनवाई, स्टेट्स रिपोर्ट पर क्या होगा अदालत रुख?

ABOUT THE AUTHOR

...view details