हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर: 10वीं जिला राइफल शूटिंग चैंपियनशिप शुरू, नाहन में होगी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता

By

Published : Feb 6, 2021, 4:32 PM IST

बिलासपुर के लखनपुर क्षेत्र में 10वीं जिला राइफल शूटिंग चैंपियनशिप शुरू हो गई है. इस प्रतियोगिता में करीब 80 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. वहीं, 30वीं वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स-2019 में कांस्य पद जीतने वाली नीना चंदेल भी बिलासपुर पहुंची हुई हैं.

District level Rifle Shooting Championship Bilaspur
बिलासपुर में 10वीं जिला राइफल शूटिंग चैंपियनशिप शुरू

बिलासपुर: शहर के लखनपुर क्षेत्र में पुलिस लाइन में 10वीं जिला राइफल शूटिंग चैंपियनशिप जारी है. जिला स्तरीय प्रतियोगिता के बाद विजेता प्रतिभागियों को स्टेट लेवल चैंपियनशिप में आगे जाने का मौका दिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार 13 फरवरी से नाहन में यह स्टेट चैंपियनशिप होने जा रही है. जिससे पूर्व बिलासपुर में यह प्रतियोगिता आयोजित की गई है. वहीं, इस प्रतियोगिता में 30वीं वल्र्ड यूनिवर्सिटी गेम्स-2019 में कांस्य पद जीतने वाली नीना चंदेल भी बिलासपुर पहुंची हुई हैं. यह स्वयं इस प्रतियोगिता में भाग ले रही है. साथ ही वह अन्य यहां पर मौजूद खिलाड़ियों को इस शूटिंग की बारीकियों के बारे में भी बता रही हैं.

वीडियो.

एसपी दिवाकर शर्मा भी हुए थे शामिल

बता दें कि इस प्रतियोगिता में बिलासपुर एसपी दिवाकर शर्मा भी भाग ले चुके हैं. अपने बिजी शैड्यूल के बीच वह एक दिन यहां पर पहुंचे हुए थे. अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार इस प्रतियोगिता में करीब 80 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं. जो प्रतिदिन यहां पर गेम्स में भाग ले रहे हैं. साथ ही वह इस प्रतियोगिता में विजेता भी बन रहे है. यहां पर मौजूद अधिकारियों का कहना है कि स्टेट लेवल प्रतियोगिता के लिए यहां से विजेता खिलाड़ियों को आगे भेजा जाएगा.

पढ़ें:शिमला में 13वीं जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, 50 खिलाड़ियों ने लिया भाग

ABOUT THE AUTHOR

...view details