हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bilaspur Truck Accident: किरतपुर मनाली फोरलेन पर हादसा, तेज रफ्तार ट्रक पलटने से एक की मौत, 4 घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 6, 2023, 7:53 PM IST

बिलासपुर में एक ट्रक अनियंत्रित होकर किरतपुर मनाली फोरलेन पर पलट गया. हादसे में ट्रक सवार एक की मौके पर मौत हो गई. जबकि चार ट्रक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. पढ़िए पूरी खबर...(Bilaspur Truck Accident) (Truck Accident on Kiratpur Manali fourlane) (Bilaspur News).

Etv Bharat
Etv Bharat

बिलासपुर:किरतपुर-मनाली फोरलेन पर गरा बघेरी आरटीओ बैरियर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि ट्रक सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पंजाब के आनंदपुर साहिब अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार यह ट्रक पंजाब से हिमाचल की ओर आ रहा था. तभी किरतपुर-मनाली फोरलेन पर गरा बघेरी आरटीओ बैरियर के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. सूचना पर स्वारघाट पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भेज दिया.

बता दें कि एक ट्रक (HP 07F 1463) क्लींकर लोड कर दाड़ला घाट से पंजाब के घनौली की तरफ जा रहा था. जैसे ही ट्रक कैंचीमोड़ से नीचे उतरा, अचानक आरटीओ बैरियर गरा बघेरी के पास एक तीखे मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगी रेलिंग को तोड़ता हुआ पलट गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ है, वहां पर फोरलेन की लेबर काम कर रहा था. जब यह हादसा हुआ उस समय मजदूर लंच कर रहे थे. अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था.

सूचना मिलने के बाद थाना स्वारघाट की पुलिस टीम थाना प्रभारी राजेश वर्मा की अगुवाई में मौके पर पहुंची. पुलिस हादसे के संबंध में अग्रिम करवाई कर रही है. बिलासपुर एसपी डाॅ. गोकुल कार्तिकेयन चंद्र ने हादसे की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस हादसे के पीछे कारणों का पता लगाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें:कंपनी के साथ था सैलरी विवाद, ड्राइवर ने खाई में गिरा दिया सीमेंट-कंक्रीट मिक्सर ट्रक

ABOUT THE AUTHOR

...view details