हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bilaspur News: झंडूता के बडोल में पशुशाला में जिंदा जला बुजुर्ग, मौत

By

Published : May 29, 2023, 3:39 PM IST

Updated : May 29, 2023, 5:05 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में एक बुजुर्ग की जिंदा जलकर मौत हो गई. घटना कैसे और कहां हुई पढ़ें पूरी खबर...

Old man burnt alive in village Jamli
झंडूता के बडोल में पशुशाला में जिंदा जला बुजुर्ग

बिलासपुर:जिला बिलासपुर केउपमंडल झंडूता की ग्राम पंचायत बडोल देवी के गांव जामली में पशुशाला में लगी आग से बुजुर्ग की जिंदा जलने से मौत हो गई है. बताया जा रहा कि बुजुर्ग व्यक्ति थकान और गर्मी से राहत पाने के लिए पशुशाला में बैठा था. इसी बीच उसे नींद आ गई. वहीं, मृतक के परिजनों ने किसी अज्ञात व्यक्ति की ओर से पशुशाला में आग लगाने का शक जाहिर किया है. परिजनों ने इसकी शिकायत झंडूता थाना प्रभारी को भी दी है.

पशुशाला में भरी थी सूखी घास:बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूंका राम (76) अपने घर से कुछ दूरी पर अपनी पशुशाला में गया. इसी बीच पशुशाला में आग लग गई. पशुशाला से धुआं निकलता देख परिजन और ग्रामीण पशुशाला की ओर भागे. देखते ही देखते पशुशाला पूरी तरह घास से भरी होने के कारण आग में तबदील हो गई. सूचना ग्राम पंचायत प्रधान सुषमा देवी सहित थाना प्रभारी झंडूता और अग्निशमन विभाग को दी गई. पुलिस थाना झंडूता से थाना प्रभारी विनोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल भी घटनास्थल पर पहुंच गया.

झंडूता के बडोल में पशुशाला में जिंदा जला बुजुर्ग

परिजनों ने आग लगाने का शक किया है जाहिर: अग्निशमन की गाड़ी के पहुंचने के बाद आग पर नियंत्रण पाकर बुरी तरह झुलस चुके सूंका राम को बाहर निकाला गया, लेकिन दम घुटने से उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं, शाम को उपमंडल अधिकारी झंडूता योगराज धीमान, तहसीलदार शिखा पटियाल सहित हल्का पटवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. वहीं, SDM योगराज धीमान ने बताया कि परिजनों ने आग लगाने का शक जाहिर किया है जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही हम कुछ कह पाएंगे.

Read Also-CM Sukhu Delhi Visit: अरविंद केजरीवाल और नवजोत सिंह सिद्धू से मिले सीएम सुक्खू, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Read Also-Himachal Doctors Strike : 'अफसरशाही के हाथों गुमराह हो रहे सीएम सुक्खू, NPA की बदौलत प्रदेश में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं'

Last Updated :May 29, 2023, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details