हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भराड़ी में दो लोगों से 102 ग्राम चरस बरामद, मामला दर्ज

By

Published : Dec 5, 2020, 12:21 PM IST

पुलिस थाना भराड़ी की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान सेपड़ा के पास ट्राला चालक समेत दो लोगों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत भराड़ी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

पुलिस थाना भराड़ी
पुलिस थाना भराड़ी

बिलासपुर:पुलिस थाना भराड़ी की एसआईयू टीम ने गश्त के दौरान सेपड़ा के पास ट्राला चालक समेत दो लोगों को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ भराड़ी थाना में मामला दर्ज कर लिया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. जानकारी के अनुसार भराड़ी पुलिस की एसआईयू टीम सेपड़ा की तरफ गश्त कर रही थी.

102 ग्राम चरस बरामद

गश्त के दौरान गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी. एक ट्राले को चेकिंग के लिए रोका गया. पुलिस ने शक के आधार पर तलाशी ली. इस दौरान ट्राला चालक व उसके साथी युवक के पास से 102 ग्राम चरस बरामद की. डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों की पहचान बुसवाड़ भराड़ी के चंद्रमणि उम्र 36 साल और मिहाड़ा के अशोक कुमार उम्र 35 साल के रूप में हुई है.

डीएसपी संजय शर्मा ने की पुष्टि

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है. डीएसपी संजय शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत भराड़ी थाना में मामला दर्ज करके, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

पढ़ें:नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, 2 आरोपियों से 4 किलो चरस और 5 किलो गांजा बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details