हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश की 10 बड़ी खबरें @ 7 PM

By

Published : Oct 25, 2021, 7:02 PM IST

भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर ने कांग्रेसी नेता कौल सिंह ठाकुर के बयान पर पलटवार किया है. मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह चुनाव प्रचार के लिए कुल्लू पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में महंगाई को लेकर जयराम सरकार पर निशाना साधा. पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में गोलियां चल रही है. महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. पढ़ें शाम 7 बजे तक की खबरें...

top ten news of himachal pradesh
हिमाचल प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

चुटकुले मारने में माहिर हैं कौल सिंह, इस बार करवाकर रहेंगे उनका संन्यास: खुशाल ठाकुर

भाजपा प्रत्याशी खुशाल ठाकुर ने कांग्रेसी नेता कौल सिंह ठाकुर के बयान पर पलटवार किया है. खुशाल ठाकुर ने कहा कि इस बार वह मंडी के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कौल सिंह ठाकुर का संन्यास करवाकर ही रहेंगे, ताकि लंबे समय से चल रही उनकी यह इच्छा पूरी की जा सके.

बीजेपी के राज में महंगाई से जनता परेशान, अब जनता देगी सरकार को जवाब: प्रतिभा सिंह

हिमाचल प्रदेश में जैसे-जैसे उपचुनाव के दिन नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह चुनाव प्रचार के लिए कुल्लू पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में महंगाई को लेकर जयराम सरकार पर निशाना साधा.

देश की जनता हैरान है कि 'आतंकवादी अफजल गुरु का चेला' कांग्रेस में शामिल हो गया: शांता कुमार

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार फतेहपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बलदेश शर्मा के मसर्थन में कई जनसभाएं कीं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वोट देते समय यह जरूर सोचें कि देश को कौन बचा रहा है.

मंडी में अपनी हार को देखकर क्षेत्रवाद का नारा दे रहे हैं सीएम जयराम: PCC चीफ

पीसीसी चीफ कुलदीप राठौर ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में गोलियां चल रही है. महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. पुलिस के अधिकारी आपस में लड़ रहे हैं. नशे का जाल लगातार बढ़ता जा रहा है, लेकिन फिर भी भाजपा सरकार इसकी तरफ ध्यान नहीं दे रही है. सीएम खुद हवाई यात्रा कर रहे हैं. सड़कों से तो हम जा रहे हैं. हमें पता है कि प्रदेश में सड़कों की क्या हालत है.

चुनाव के अंतिम दिनों में भाजपा बांटेगी पैसा और शराब: MLA विक्रमादित्य सिंह

मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने भाजपा पर संगीन आरोप लगाते हुए चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में पैसा व शराब बांटने की आशंका जताई है. उन्होंने कहा कि भाजपा धनबल के दम पर चुनाव लड़ रही है, जबकि कांग्रेस जनबल के दम पर.

बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने निकाली रोष रैली, भाजपा पर लगाए ये आरोप

देश-प्रदेश में आसमान छू रही महंगाई और बढ़ती बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सत्ता में आने के बाद अपने सभी वादों को भूल चुकी है. भाजपा सरकार को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है.

SFI ने शिमला में की प्रेस वार्ता, इस मुद्दे पर विश्वविद्यालय प्रशासन को घेरा

एसएफआई का कहना है कि विश्वविद्यालय प्रशासन मात्र अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए धांधलियां पीएचडी के अंदर कर रहा है. विश्वविद्यालय में जो भी एडमिशन पीएचडी में हुई है, यूजीसी और विश्वविद्यालय के ऑर्डिनेंस के नियमों को दरकिनार करते हुए कुलपति द्वारा अपने फायदे के लिए की गई है.

30 अक्टूबर से पहले नोटिफिकेशन जारी करें सरकार, नहीं तो होगा चुनावों का बहिष्कार: करूणामूलक संघ

करूणामूलक संघ के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने मंडी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राजधानी में 88 दिनों से करूणामूलक आश्रितों का क्रमिक अनशन जारी है, लेकिन मुख्यमंत्री ने उनसे एक बार भी मुलाकात नहीं की. 30 अक्टूबर से पहले करूणामूलक आश्रितों के लिए नोटिफिकेशन जारी नहीं करती है तो उपचुनावों का बहिष्कार किया जाएगा.

किन्नौर: सांगला सड़क मार्ग पर पहाड़ी से गिरी चट्टान, दोनों ओर लगी वाहनों की लंबी कतार

किन्नौर के कई इलाकों में पिछले दो दिनों से हो रही बारिश के कारण पहाड़ियों के खिसकने का खतरा बढ़ गया है. वहीं, सांगला रोड पर विशालकाय चट्टान के गिरने से सड़क मार्ग आवाजाही के लिए बाधित हो गया है. जिसकी वजह से सड़क के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

सुजानपुर बाल विज्ञान सम्मेलन का आयोजन, ये प्रतिभागी रहे अव्वल

सुजानपुर में बाल विज्ञान सम्मेलन का आयोजन किया गया. प्रिंसिपल सीमा रागड़ा ने कहा कि स्कूल हमेशा बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और हर मंच पर हम उन्हें ऑनलाइन व ऑफलाइन सुविधाएं प्राप्त करवा रहे हैं. ताकि बच्चे अपनी प्रतिभा को दिखा सके.

ये भी पढ़ें : श्रम कल्याण बोर्ड कार्यालय के बाहर सीटू का प्रदर्शन, सरकार को दी ये चेतावनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details