हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शारदीय नवरात्रि 2021: रंग-बिरंगे फूलों से सजा मां चिंतपूर्णी का दरबार

By

Published : Oct 6, 2021, 3:35 PM IST

Updated : Oct 6, 2021, 4:15 PM IST

गुरुवार से शुरू हो रहे नवरात्र को लेकर मां चिंतपूर्णी का दरबार- रंग बिरंगे फूलों से सजना शुरू हो गया ,कोविड प्रोटोकॉल के तहत दर्शन पर्ची लेना आवश्यक होगा. उसके बाद ही मंदिर परिसर में प्रवेश मिलेगा.

मां चिंतपूर्णी का दरबार
मां चिंतपूर्णी का दरबार

चिंतपूर्णी: शारदीय नवरात्र गुरुवार से शुरू हो रहे है. इसको लेकर प्रशासन ने कोविड प्रोटोकॉल के मद्देनजर सारे प्रबंध कर लिए है. 14अक्टूबर तक नवरात्र के दौरान श्रद्धालुओं की सुविधा के लिएचिंतपूर्णीसदन ,एमआरसी पार्किंग और शंभू बैरियर पर दर्शन पर्ची काउंटर स्थापित किए गए हैं. उपायुक्त राघव शर्मा ने बताया बिना दर्शन पर्ची के मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं किया जा सकेगा. वहीं, कोविड प्रोटोकॉल के तहत मंदिर में श्रद्धालुओं को चलते -चलते दर्शन करना पड़ेगा.

वीडियो

मंदिर परिसर में किसी को रुकने व बैठने की अनुमति नहीं होगी. राघव शर्मा न चिंतपूर्णी आने वाले श्रद्धालुओं से आग्रह किया कि मैहतपुर, आशादेवी व मरवाड़ी में बैरियर तैनात किये गए, जहां वह अपनी कोविड वैक्सीन के दोनों डोज या रैपिड एंटीजन या आरटीपीसीआर रिपोर्ट दिखाकर ऊना जिले में प्रवेश कर सकेंगे. मां का दरबार रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया है.बता दें कि नवरात्र के दौरान प्रदेश सहित हरियाणा-पंजाब से बड़ी संख्या में धर्मालु मां के दर्शन करने पहुंचते हैं.

Last Updated :Oct 6, 2021, 4:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details