हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बड़भाग सिंह में माथा टेक कर दिल्ली लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त

By

Published : Oct 11, 2021, 4:56 PM IST

ऊना-अंब रोड पर दिल्ली के श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में 6 लोग सवार थे जिन्हें हल्की चोटें आई हैं. बता दें कि, दिल्ली से श्रद्धालु हिमाचल प्रदेश के विभिन्न धार्मिक स्थलों में नतमस्तक होने आये थे और वापस दिल्ली जाते समय यह हादसा हो गया. कार सवार की मानें तो एक ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे कार डिवाइडर के ऊपर उलट गई. डीएसपी ऊना कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

कार दुर्घटनाग्रस्त
ऊना-अंब रोड

ऊना: जिला मुख्यालय के साथ सटे लालसिंगी के पास ऊना-अंब रोड पर दिल्ली के श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. कार में 6 लोग सवार थे जिन्हे हल्की चोटें आई हैं. कार सवार की मानें तो एक ट्रक ने ओवरटेक करते हुए उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे कार डिवाइडर के ऊपर उलट गयी. वहीं, कार सवार की शिकायत पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि, हमीरपुर जिला के बाबा बालक नाथ और अंब के मैडी स्थित बाबा बड़भाग सिंह में माथा टेकने के बाद वापिस दिल्ली घर लौट रहा एक परिवार ऊना के लालसिंगी में हादसे का शिकार हो गया. हादसे के दौरान कार में सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन लोगों को चोटें पहुंची है, जिनका स्थानीय स्वास्थय केंद्र में उपचार के लिए ले जाया गया. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

वीडियो.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली का एक परिवार बाबा बालक नाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अंब के मैडी स्थित बड़भाग सिंह पहुंचा हुआ था. जहां पर माथा टेकने के बाद सोमवार सुबह कार में सवार होकर वापिस घर लौट रहे थे. कार सवार युवक ने बताया कि, उनकी कार ऊना जब लालसिंगी में पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने पास लेते हुए कार को टक्कर मार दी. हादसे के दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में कार सवार एक ही परिवार के छह लोग जख्मी हुए हैं .

वहीं, डीएसपी ऊना कुलविंद्र सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:प्रदेश में BJP की जीत का सिलसिला रहेगा जारी, चारों उपचुनाव में पार्टी को मिलेगी ऐतिहासिक जीत: CM जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details