हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bike Theft in Una: ऊना में दिन-दहाड़े खड़ी बाइक चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Jul 16, 2022, 6:18 PM IST

जिला ऊना के वार्ड नंबर दो स्थित गुरुसर मोहल्ला में (bike theft in una) दिन-दहाड़े एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी किए जाने की घटना सामने आई है. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है.

Bike Theft in Una
ऊना में दिन-दहाड़े खड़ी बाइक चोरी

ऊना: शहर के वार्ड नंबर दो स्थित गुरुसर मोहल्ला में दिनदिहाड़े एक घर के बाहर खड़ी बाइक चोरी किए जाने की घटना सामने आई है. चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. वहीं, घटना के संबंध में बाइक के मालिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह ने पुलिस को शिकायत देते हुए बाइक को खोजने की गुहार लगाई है. पुलिस ने मामले के संबंध में केस दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी त्रिलोक सिंह किसी काम के चलते घर से बाहर गए थे, वहीं करीब 3:30 बजे वह वापस घर पहुंचे और उन्होंने अपने घर के बाहर गली में बाइक पार्क कर दी. इसी दौरान जब कुछ देर बाद घर से बाहर निकले तो उन्होंने अपनी बाइक वहां से नदारद पाई. काफी देर तक इधर उधर खोजने के बाद उन्होंने अपने पड़ोसियों के यहां लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाली, जिसमें उनके बाइक चोरी होने का पूरा घटनाक्रम कैद पाया.

वीडियो.

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे (bike theft in una) रहा है कि एक युवक सिर पर रुमाल बांधे और पीठ पर एक बैग लटकाए गली में आया और वह कुछ दूर आगे जाने के बाद वापस मुड़ा और उसने बाइक को वहां से चोरी कर लिया. घर के बाहर खड़ी बाइक का हैंडल लॉक नहीं था जिसके चलते चोर को इस वारदात को अंजाम देने में काफी सहायता भी मिली. डीएसपी ऊना डॉक्टर कुलविंदर सिंह ने मामले की (una bike theft video) पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को बाइक चोरी होने की शिकायत मिली है जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक चोरी के आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में मल्टी टास्क वर्कर की भर्ती में महिलाओं को सीमेंट की बोरी उठवा कर दौड़ाना दुर्भाग्यपूर्ण: प्रतिभा सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details