हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे में धुत्त पति ने पत्नी पर चलाई गोली, महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

By

Published : Jul 6, 2020, 7:42 AM IST

सोलन में नशे में धुत पति ने पत्नी पर गोली चलाने से महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कॉन्सेपट इमेज
कॉन्सेपट इमेज

सोलन: जिला में रविवार रात करीब 10 बजे के आसपास नशे में धुत्त पति ने पत्नी पर गोली चला दी, जिसके बाद महिला की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक 56 वर्षीय शकुंतला देवी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. हालांकि, पहले चिकित्सकों ने महिला की हालत स्थिर होने की बात कही थी, लेकिन अचानक ही हालत बिगड़ जाने से महिला की मौत हो गई. बता दें कि पुलिस ने वारदात के कुछ देर बाद महिला के पति मेहर सिंह ठाकुर को हिरासत में ले लिया था.

शुरुआती जांच में यही साफ हुआ है कि नशे की हालत में पति ने अपनी पत्नी पर गोली चलाई थी. महिला की मौत की सूचना मिलते ही परवाणू के डीएसपी भी घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंचे. परवाणू के डीएसपी योगेश रोल्टा ने महिला की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीसी की धारा 302 के तहत कार्रवाई शुरू हो चुकी है.

बता दें कि महिला को धर्मपुर में प्राथमिक उपचार के बाद एमएमयू मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर में शिफ्ट किया गया था. वारदात के बाद से ही समूचे इलाके में सनसनी फैल गई. गोली चलने के बाद पड़ोसी घरों से निकल आए थे.

ये भी पढ़ें:तिब्बती लोगों ने भारतीय सेना का बढ़ाया हौसला, भारत माता की जय के नारों से गूंजा मनाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details