हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजगढ़ में खाई में गिरी पिकअप, हादसे में तीन लोग घायल

By

Published : Sep 24, 2021, 3:53 PM IST

शुक्रवार को राजगढ़ के कोटी गांव के पास एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान तीन लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने उन्हें निकालकर अस्पताल पहुंचाया. उसके बाद डॉक्टरों ने घायलों को सोलन रेफर कर दिया.

राजगढ़ में खाई में गिरी पिकअप
राजगढ़ में खाई में गिरी पिकअप

नाहन:राजगढ़ के कोटी गांव के पास एक पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो गई. यह हादसा उस समय हुआ जब एक पिकअप नंबर एचपी07ई-0304 कोटी गांव से द्राबला गांव की तरफ जा रही थी. इसी बीच अचानक सड़क से नीचे लुढ़क गई. हादसे में तीन लोग सवार लोग घायल हो गए. स्थानीय निवासी कपिल ठाकुर के अनुसार यह लोग चौपाल के रहने वाले और इन्होंने द्राबला गांव में जमीन ले रखी है. यह लोग गुरुवार को मकान का समान लेकर आए थे और खराब मौसम को देखते हुए गाड़ी कोटी में ही खड़ी कर दी थी.

इसी बीच आज यह अपने गांव के लिए निकले थे कि यह हादसा हो गया. पिकअप सड़क से गहरी खाई में लुढ़क गई. कपिल ठाकुर ने बताया कि उन्होंने स्थानीय लोगों की सहायता से तीनों को निकाला और मुख्य सड़क तक पहुंचाया. उसके बाद तीनों को 108 एंबुलेंस में राजगढ़ अस्पताल ले जाया गया. नागरिक अस्पताल राजगढ़ के प्रभारी डॉ. अशोक के अनुसार तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद क्षेत्रीय अस्पताल सोलन रेफर कर दिया गया. वहींं, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details