हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी में चोरों ने किया होमगार्ड जवान पर हमला, चंडीगढ़ रेफर

By

Published : Oct 13, 2021, 9:58 PM IST

औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी में बंद पड़ी फैक्ट्री में चोरों ने चोरी का प्रयास किया. होमगार्ड जवान जयपाल ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया,लेकिन बदमाशों ने नुकीले हथियार से उस पर हमला कर घायल कर दिया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद जवान को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया.

होमगार्ड का जवान घायल
होमगार्ड का जवान घायल

बद्दी:औद्योगिक क्षेत्र झाड़माजरी में बंद पड़े उद्योग में चोरों ने होमगार्ड जवान को घायल कर दिया. स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद उसे पीजीआई रेफर किया गया. चिकित्सकों के अनुसार होमगार्ड जवान की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह झाड़माजरी में एक बंद पड़ी छोटे बच्चों के कपड़े बनाने वाले कंपनी में आधा दर्जन चोर घुस गए. जैसे ही चोर अंदर से समान उठाने लगे तो कंपनी में तैनात सुरक्षा कर्मी ने बरोटीवाला पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलते ही पुलिस की पीसीआर के दो जवान मौके पर पहुंचे, जबकि चोर अंदर छह से अधिक थे. पुलिस को देखते ही चोर भागने लगे. इस बीच होमगार्ड के जवान जयपाल ने एक चोर को पकडऩे का प्रयास किया, लेकिन चोर ने नुकीले हथियार से उस पर वार कर दिया. जिससे उसके चेहरे व शरीर में चोटे आई. चोर उसे घायल कर भागने में कामयाब हो गए. घायल होमगार्ड जवान को पहले झाड़माजरी के एक निजी अस्पताल में उपचार किया गया, लेकिन गाल पर गहरा जखम होने से उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर डॉक्टरों ने कर दिया. डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें :चेतन बरागटा 6 साल के लिए भाजपा से निलंबित, मंडल पर फिलहाल कोई फैसला नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details