हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले पर सोलन भाजपा का हस्ताक्षर अभियान, कोरोना नियमों की उड़ी सरेआम धज्जियां

By

Published : Jan 11, 2022, 2:32 PM IST

Updated : Jan 11, 2022, 2:54 PM IST

हिमाचल प्रदेश में भले ही कोरोना संक्रमण को लेकर नियमों में सख्ती हो गई हो लेकिन खुद भाजपा के कुछ नेता कोविड नियमों का पालन करना जरुरी नहीं समझ रहे हैं. दरअसल विश्राम गृह सोलन परिसर में बीजेपी मंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर हस्ताक्षर अभियान (BJP Signature campaign in Solan) चलाया, लेकिन इस दौरान कोविड नियमों का सरेआम उल्लंघन (Solan BJP violate Covid rules ) होता देखा गया.

BJP Signature campaign in Solan
सोलन भाजपा का हस्ताक्षर अभियान

सोलन:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर (PM Modi security lapse case) सियासत लगातार जारी है. हिमाचल में बीजेपी की ओर से पूरे प्रदेश में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. विश्राम गृह सोलन परिसर में भी बीजेपी मंडल ने हस्ताक्षर अभियान चलाया, हालांकि इस दौरान कोरोना नियमों की धज्जियां उड़तीं नजर आईं. लोगों ने मास्क तो पहन रखा था, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया (Solan BJP violate Covid rules) गया.

भाजपा मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर ने कहा कि पीएम मोदी की पंजाब में हुई सुरक्षा चूक मामले में (PM Modi security lapse case) हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. लोगों ने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और कोरोना नियमों का भी पालन किया जा रहा है. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, पंजाब सरकार की नाकामी है. मदन ठाकुर ने कहा कि अगर थोड़ी सी भी देर हो जाती तो उससे पीएम की जान को भी खतरा हो सकता था.

वीडियो.

बता दें कि आज प्रदेश के साथ-साथ सोलन में भी हस्ताक्षर अभियान (BJP Signature campaign in Solan) चलाया गया. हालांकि इस दौरान जमकर कोरोना नियमों की धज्जियां (Solan BJP violate Covid rules ) उड़ी. तीसरी लहर में कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. संक्रमण में तेजी से फैलाव के बाद भी लोगों की लापरवाही कम नहीं हो रही. ऐसे में लोगों की यह लापरवाही घातक साबित हो सकती है.

ये भी पढे़ं :माइनस तापमान में भी बूस्टर डोज लगाने पहुंचे लोग, किन्नौर में किशोरों के टीकाकरण का लक्ष्य भी हुआ पूरा

Last Updated : Jan 11, 2022, 2:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details