हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नालागढ़ में ट्रक और स्कूटर की टक्कर, स्कूटर सवार की मौके पर मौत

By

Published : Sep 11, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 10:59 PM IST

नालागढ़ के ढाणा में ट्रक और स्कूटर की टक्कर में स्कूटर सवार की मौत हो गई है. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Truck and scooter collision
Truck and scooter collision

सोलनः नालागढ़ के ढाणा में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. इसमें ट्रक और स्कूटर की टक्कर हो गई. हादसा इतना भयानक था कि स्कूटर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि मोड़ से एक ट्रक आया और स्कूटर सीधा ट्रक से जा टकराया जिसमें ट्रक की चपेट में आने से स्कूटर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालागढ़ अस्पताल भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वीडियो.

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कूटर सवार व्यक्ति राशन डिपो पर काम करता था और शेव करवाने के लिए ढाणा गांव में में आया था. जैसे ही वह वापस अपने घर की ओर स्कूटर से मुड़ने लगा तो ट्रक की चपेट में आ गया. इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, लोगों का कहना है कि ओद्यौगिक क्षेत्र बीबीएन की सड़कों पर आए दिन किसी न किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है. क्षेत्र की सड़कों की हालत इतनी खस्ता है कि हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. उन्होंने प्रशासन से सड़कों की हालत सुधारने की मांग की है.

ये भी पढ़ें-चंबा में पुलिस अधीक्षक की डीएसपी और थाना प्रभारियों के साथ बैठक

Last Updated :Sep 11, 2020, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details