हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी में गांजे के साथ बिहार का युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Sep 21, 2021, 7:21 PM IST

बद्दी में पुलिस ने गांजे के साथ बिहार के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि युवक किराए के कमरे में रहकर गांजा सप्लाई करने का काम कर रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर और राज उगलवाने की कोशिश कर रह है.

बद्दी में गांजे के साथ बिहार का युवक गिरफ्तार
बद्दी में गांजे के साथ बिहार का युवक गिरफ्तार

बद्दी: बरोटीवाला-नालागढ़ नशे का गढ़ बनता जा रहा है. आए दिन नशे के सौदागरों को पुलिस गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. ताजा मामले में मानपुरा पुलिस ने बिहार के युवक के कमरे से गांजा बरामद कर गिरफ्तार किया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 21 साल का आरोपी संजय बिहार के जिला बेगुसराय के सीताराम पुर गांव का रहने वाला है. मानपुरा क्षेत्र में गांजा सप्लाई करने का कारोबार कर रहा था. संजय ने मानपुरा में ही कमरा किराए पर लिया हुआ था.

मानपुरा थाना के एसएचओ रमेश ठाकुर ने सूचना मिलने के बाद टीम के साथ दबिश देकर कार्रवाई की. इस दौरान कमरे से एक थैले में 2 किलो 900 ग्राम गांजा मिला जिसकी बाजार में 60 हजार के करीब कीमत बताई जा रही है. जिस पर पुलिस ने गांजे को कब्जे में लेने के बाद युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. डीएसपी नवदीप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है कि वह नशा कहां से लेकर आया था और कब से यह काम कर रहा.

ये भी पढ़ें:जम्मू में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश, घायल दोनों पायलटों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details