हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुनिहार में कार और पिकअप की टक्कर, दो युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 7, 2022, 2:09 PM IST

सोलन जिले के कुनिहार में सड़क हादसे में घायल दो लोगों की उपचाप के दौरान मौत हो गई है. मामला रविवार रात का है. बता दें कि (Road accident in Kunihar) नए बस स्टैंड कुनिहार के समीप बीती रात को आल्टो कार और एक पिकअप में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. डीएसपी रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. वहीं, पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Road accident in Kunihar
कुनिहार में कार और पिकअप की टक्कर

सोलन: रविवार रात जिले के कुनिहार में एक सड़क हादसा पेश आया है. यहां दो गाड़ियों की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार अर्की उपमंडल के नए बस स्टैंड कुनिहार के (Road accident in Kunihar) समीप बीती रात को आल्टो कार और एक पिकअप में आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार दो युवक को गम्भीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना तुरन्त पुलिस थाना कुनिहार (Police Station Kunihar) को दी गई. पुलिस भी तुरन्त मौके पर पहुंची और घायलों को अर्की अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया. जहां इलाज के दौरान दोनों घायलों ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान अर्की के गांव बागी नवासी दीपक और गांव सानन के निवासी योगेश के रूप में हुई है. पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ लापरवाही व तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर दिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.


डीएसपी रमेश शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बीती रात को कुनिहार में हुए हादसे में घायलों को अर्की अस्पताल (Arki Hospital) भेजा गया था. जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि मृतकों के पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details