हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोलन: कंडाघाट रेलवे स्टेशन पर नींबू मसाला चाय के दीवाने हुए अभिनेता आशीष विद्यार्थी

By

Published : Oct 26, 2021, 9:27 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 10:25 PM IST

मशहूर फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी कसौली की खूबसूरत वादियों का दीदार करने सोलन पहुंचे थे. अभिनेता रेल गाड़ी के सफर का आनंद लेते हुए कंडाघाट रेलवे स्टेशन पर पहुंचे थे. रेलवे स्टेशन पर अभिनेता ने करीब डेढ़ घंटे बिताए. इस दौरान उन्होंने स्टेशन की नींबू मसाला चाय का भी लुत्फ उठाया.

actor-ashish-vidyarthi-tasted-lemon-masala-chai-at-kandaghat-railway-station
फोटो.

सोलन: फिल्म अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने मंगलवार को रेल गाड़ी के सफर का लुफ्त उठाया. इस दौरान वह ट्रेन के माध्यम से कंडाघाट रेलवे स्टेशन पहुंचे. जैसे ही अभिनेता स्टेशन पर पहुंचे, वैसे ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. रेलवे स्टेशन पर उतरते ही दिनेश शर्मा स्टेशन अधीक्षक ने उनको नींबू की चाय पिलाई. आशीष विद्यार्थी ने चाय पीते ही दिनेश शर्मा की बड़ी तारीफ की.

उन्होंने कहा कि यह चाय उनको बहुत मस्त लगी और कंडाघाट स्टेशन की चाय को हमेशा याद रखने की बात कही. आशीष विद्यार्थी के साथ उनकी पत्नी राजोशी विद्यार्थी जो मशहूर टीवी आर्टिस्ट है, मौजूद रहीं. इस दौरान दोनों रेलवे स्टेशन कंडाघाट में करीब डेढ़ घंटे रहे. उस के बाद पर्यटन नगरी चायल की हसीन वादियों को निहारने के लिए निकल पड़े. मंगलवार को दिन भर चायल की हसीन वादियों को निहारने के बाद अभिनेता वापस लौट गए.

वीडियो

अभिनेता आशीष विद्यार्थी और उनकी पत्नी ने स्टेशन अधीक्षक दिनेश शर्मा के घर नाश्ता भी किया. अभिनेता ने दिनेश शर्मा की पत्नी अर्चना शर्मा और उनकी बेटी यामिनी शर्मा की ओर ओर से की गई मेहमान नवाजी की भी जमकर तारीफ की. दिनेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने आशीष विद्यार्थी जैसा नेक इंसान नहीं देखा, जो इतना बड़ा सेलेब्रेटी होते हुए भी बिल्कुल डाउन टू अर्थ है. दिनेश शर्मा एवं उनके परिवार ने आशीष विद्यार्थी, राजोशी विद्यार्थी का आभार व्यक्त किया.

आपको बता दें कि दिनेश शर्मा पिछले लॉक डाउन से सभी रेलगाड़ी के गार्ड, ड्राइवर, टीटीई, रेलवे स्टाफ के साथ-साथ जो भी टूरिस्ट उनके स्टेशन पर आते हैं या यहां से जाते हैं. वे सभी को नींबू मसाला चाय पिलाते हैं. इस चाय में काली मिर्च, मुलैठी, दालचीनी, अश्वगंधा के अलावा कई मसाले मिलाते हैं, जो इम्यूनिटी पावर को भी स्ट्रांग करती है.

ये भी पढ़ें: कैप्टन-अरुसा विवाद: पार्टी लाइन और राजनीतिक लीक से हटकर पिता वीरभद्र की तरह विचार रख रहे विक्रमादित्य

Last Updated : Oct 26, 2021, 10:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details