हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CBI-ED हिमाचल में देगी दस्तक, होली लॉज के दरवाजे खुले, जलपान की कर दी है व्यवस्था: विक्रमादित्य सिंह

By

Published : Sep 1, 2022, 2:38 PM IST

कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिमाचल में ईडी और सीबीआई के दस्तक देने की बात कही (vikramaditya singh on CBI and ED raid) है. उन्होंने ईडी और सीबीआई का हिमाचल में स्वागत किया है. पढ़ें पूरी खबर...

vikramaditya singh on CBI and ED raid
सीबीआई ईडी हिमाचल में देगी दस्तक.

शिमला:हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 (Himachal Assembly Election 2022) में अब तीन माह रहे गए हैं और चुनावी सरगर्मियां भी तेज हो गई हैं. वहीं, कांग्रेस पार्टी ने अब हिमाचल में सीबीआई और ईडी के आने की संभावना जताई है. कांग्रेस के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हिमाचल में ईडी और सीबीआई के दस्तक देने की बात कही (vikramaditya singh on CBI and ED raid) है.

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सुनने में आया है हिमाचल प्रदेश में ईडी और सीबीआई दस्तक देने वाली है और होली लॉज के दरवाजे आपके लिए खुले हैं. जलपान की व्यवस्था भी कर दी गई (vikramaditya singh post on CBI and ED) है. बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री स्व. वीरभद्र पर आरोप था कि 2009 से 2011 के बीच उनके केंद्र में मंत्री रहने के दौरान उन्होंने और उनके परिवार ने 6.1 करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की, जो कि उनकी आय से अधिक थी.

सीबीआई ईडी हिमाचल में देगी दस्तक.

अब वीरभद्र सिंह का निधन हो गया है, लेकिन उनके परिवार पर ये मामले चल रहे हैं. ईडी इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर चुकी है. मामले में एलआईसी एजेंट आनंद चौहान की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. इसके अलावा ईडी करीब आठ करोड़ रुपए की संपत्ति अटैच कर चुका (CBI and ED raid expected in Himachal) है.

ये भी पढ़ें:न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ का ऐलान, पुरानी पेंशन बहाली नहीं हुई तो चुनावों में भुगतना होगा खामियाजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details