हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM Jairam Thakur: कांग्रेस के चार नहीं, बीजेपी के संपर्क में हैं कई नेता

By

Published : Jun 8, 2022, 9:54 PM IST

बुधवार को शिमला में भाजपा मुख्यालय दीपकमल में दो निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा व होशियार सिंह विधिवत रूप से भाजपा में शामिल हुए. इस अवसर पर ईटीवी से फेस टू फेस में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी. वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं.

Independent MLA Join BJP in Himachal
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दावा किया है कि कांग्रेस के कई नेता भाजपा के संपर्क में हैं. सीएम ने कहा कि चार ही नहीं, बल्कि बहुत से नेता भाजपा के साथ निरंतर संपर्क में हैं. बुधवार को शिमला में भाजपा मुख्यालय दीपकमल में दो निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा व होशियार सिंह विधिवत (Independent MLA Join BJP in Himachal) रूप से भाजपा में शामिल हुए. इस अवसर पर ईटीवी से फेस टू फेस में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस पार्टी पर सियासी वार करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हताशा में है. पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस यही कहती थी कि भाजपा सत्ता में नहीं आएगी, लेकिन पार्टी ने चार राज्यों में सरकार रिपीट की. सीएम ने दावा किया कि भाजपा मिशन रिपीट में कामयाब होगी. उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने सुन्नी के जलोग में जनसभा में कहा था कि कांग्रेस की विदाई की शहनाई बज रही है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस पर बाबुल की दुआएं लेती जा, जा तुझको सुखी संसार मिले, गाना फिट बैठ रहा है.

वहीं, इस पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने (CM Jairam Thakur targeted congress) जवाबी हमला बोला था. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा था कि ये विदाई गीत खुद भाजपा पर लागू होगा. इसी से जुड़े सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के पास कहने को कुछ नहीं है. वे कहते चले जाएं, इससे भाजपा को फर्क नहीं पड़ता. विपक्ष के पुलिस पेपर लीक को लेकर दागे गए आरोपों पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार ने इस मामले में सख्त एक्शन लिया है. सरकार ने न केवल पेपर रद्द किया, साथ ही मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का फैसला भी लिया. ये सख्त एक्शन नहीं है तो और क्या है?

वीडियो.

सीएम जयराम ठाकुर ने दो विधायकों के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि सदन के भीतर और बाहर इन दोनों का भाजपा को समर्थन मिलता रहा है. उनके पार्टी में शामिल होने पर भाजपा को और मजबूती मिलेगी. वहीं, पार्टी (Independent MLA Join BJP in Himachal) में शामिल हुए विधायकों होशियार सिंह व प्रकाश राणा ने कहा कि निकट भविष्य में हाईकमान जैसा भी आदेश देगा, उस पर अमल किया जाएगा. देहरा के विधायक होशियार सिंह ने कहा कि पूर्व में जो भी हुआ, उसे भूलकर आगे बढ़ने का समय है. दोनों विधायकों का कहना था कि पार्टी में मंडल स्तर पर उनकी एक्सेपटेंस है और सभी मिलकर मिशन रिपीट के लिए काम करेंगे.

ये भी पढ़ें:Laptop Distribution In HP: सीएम जयराम बोले- केरल को पछाड़ कर शिक्षा में आगे निकला हिमाचल, आज गरीब के बच्चे भी जा रहे कॉलेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details