हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident in Shimla: खलीणी में तेज रफ्तार पिकअप ने महिला को रौंदा, मौत

By

Published : Sep 23, 2022, 10:24 PM IST

खलीणी के झंझीड़ी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में (Road Accident in Shimla) महिला की मौत हो गई है. बता दें कि यहां एक पिकअप ने रास्ते पर चल रही महिला को रौंद दिया. गंभीर अवस्था में महिला को आईजीएमसी ले जाया गया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया.

Road Accident in Shimla
खलीणी में पिकअप ने महिला को रौंदा

शिमला:शिमलाजिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला शिमला शहर के खलीणी में सामने आया है. बता दें कि खलीणी के झंझीड़ी में ये हादसा पेश (Road Accident in Shimla) आया है. यहां पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने रास्ते में चल रही महिला को कुचल दिया.

जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों द्वारा महिला को मृत घोषित कर दिया गया. मिली जानकारी के अनुसार महिला झंझीड़ी में (road accident in khalini) ही रहती थी और एक गाड़ी के शो रूम में काम करती थी. महिला का नाम नीमा बताया जा रहा है. वहीं, पिकअप ठेकेदार की थी जिसे चालक चला रहा था.

आईजीएमसी में सीएमओ डॉक्टर कर्नल महेश ने बताया कि उनके पास सड़क हादसे मामले में घायल महिला इलाज के लिए लाई गई थी, जिसकी मौत हो चुकी है. वहीं, मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है. डीएसपी कमल वर्मा ने बताया है कि झंझीड़ी में सड़क हादसे का मामला सामने आया है. एक पिकअप की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें:Road accident in Chamba: रेत लेकर जा रहा टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौत 1 घायल

ये भी पढ़ें:चंबा में शरारती तत्वों ने फूंकी शिक्षक की कार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details