हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में प्राइवेट बस और ट्रक के बीच टक्कर, शहर में लगा ट्रैफिक

By

Published : Aug 18, 2022, 3:29 PM IST

Road Accident in Shimla, शिमला में वीरवार सुबह विक्ट्री टनल के समीप एक प्राइवेट बस और ट्रक में टक्कर हो गई. गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. हालांकि ट्रक और बस में भिंड़त होने के बाद शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या पैदा हो गई. बस को रोड से साइड कर दिया गया है और ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया जा रहा रहा है.

private bus and truck collide in shimla
शिमला में प्राइवेट बस और ट्रक के बीच टक्कर

शिमला:राजधानी शिमला के विक्ट्री टनल के समीप वीरवार सुबह एक प्राइवेट बस और ट्रक में भिड़ंत (private bus and truck collide in shimla) हो गई. हालांकि ट्रक चालक और बस में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. लेकिन बस और ट्रक में हुई टक्कर से इस रूट पर जाम की समस्या पैदा हो गई है. बता दें कि प्राइवेट बस अपने लोकल रूट पर बस स्टेंड की ओर जा रही थी और विक्ट्री टनल के समीप ट्रक के साथ भिड़ंत हो गई.

हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है. सुबह के समय बस भी खाली ही थी. वहीं, ट्रक को रोड से हटाने के लिए क्रेन को बुलाया गया है. फिलहाल यातायात सुविधा एक साइड से ही चालू है. हादसे के कारण का पता अभी तक नहीं चल पाया है. हादसे के (Road Accident in Shimla) समय मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार रोड तंग होने की वजह से दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हुई है.

बस को साइड लगवा दिया गया है और ट्रक को क्रेन की मदद से हटाया जा रहा रहा है. वहीं, शिमला पुलिस ने शहरवासियों से सहयोग की अपील की है. पुलिस का कहना है कि जब तक ट्रक को नहीं हटाया जाता है, ट्रैफिक की परेशानी झेलनी पड़ेगी. कुछ ही घंटों में रोड को यातायात के लिए (traffic problem in shimla) दोनों तरफ से बहाल कर दिया जाएगा. कुछ समय के लिए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा लेकिन जल्द स्थिति नियंत्रण में होगी.

ये भी पढ़ें:कोटखाई में सिविल सोसायटी का गोदाम जलकर राख, सिलेंडर फटते रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details