हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राजधानी शिमला में नशे की बड़ी खेप बरामद , पुलिस ने 532 ग्राम चरस के साथ 2 को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 3, 2021, 9:39 AM IST

नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए शिमला पुलिस पूरी तरह सक्रिय नजर आ रही है. सोमवार की देर रात गश्त के दौरान मशोबरा मोड़ पर पुलिस टीम ने 532 ग्राम चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी पुलिस टीम ने नशे की खेप के साथ कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

police-team-arrest-2-people-with-charas-in-shimla
फोटो.

शिमला: राजधानी शिमला में इन दिनों नशे का कारोबार तेजी से फल फूल रहा है. पुलिस प्रशासन द्वारा इस पर लगाम लगाने की तमाम कोशिशों के बाद भी शहर में धड़ल्ले से तस्करी हो रही है. आये दिन पुलिस तस्करों को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार कर रही है. सोमवार की देर रात गश्त के दौरान ढली पुलिस टीम ने मशोबरा मोड़ पर 532 ग्राम चिट्टे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक ढली पुलिस सोमवार की रात रूटीन गश्त पर थी. मशोबरा इलाके में पुलिस टीम को छराबड़ा की ओर से एक कार आती हुई नजर आई. पुलिस ने जब उन्हें चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश को तो चालन जल्दी का बहाना बनाकर वहां से जाना लगा. पुलिस को शक हुआ और गाड़ी रोक कर तलाशी ली.

पुलिस टीम को गाड़ी में सवार आर्यन सिंह और मानबहादुर के पास से 532 ग्राम चरस बरामद हुई. नशे की इतनी बड़ी खेप मिलने के बाद पुलिस को यह अंदेशा है कि युवक चरस को कहीं सप्लाई करने ले जा रहे थे.

वहीं, मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मोहित चावला ने कहा है कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वे चरस की खेप कहां से लाए थे और इसे कहां बेचना चाह रहे थे. एसपी ने कहा कि जिले में बढ़ रहे नशा तस्करी के मामलों पर रोक लगाने के लिए पुलिस टीमें लगी हुईं हैं. आए दिन चरस तस्करों पर कार्रवाई कर नशे के सामान बरामद किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मौसम की मार! हिमाचल में प्राकृतिक आपदाओं के बढ़ने से घटी पर्यटकों की आमद

ABOUT THE AUTHOR

...view details